पैंथर और नियर प्रोटोकॉल ने निकट पारिस्थितिकी तंत्र में गोपनीयता-संरक्षण तकनीक विकसित करने के लिए साझेदारी की घोषणा की – द डेली हॉडल

30 सितंबर, 2021 – मिडटाउन , जिब्राल्टर

पैंथर एक ऐसी दुनिया की कल्पना करता है जहां डेफी और वेब 3.0 उपयोगकर्ता निगरानी के बिना विकेंद्रीकृत दुनिया का आनंद ले सकें। जहां डिफ़ॉल्ट रूप से डीएपी और प्रोटोकॉल में गोपनीयता सुविधाएं उपलब्ध हैं। जहां सभी ईवीएम-संगत ब्लॉकचैन एक गोपनीयता परत के माध्यम से जुड़े हुए हैं, लेकिन साथ ही उपयोगकर्ताओं को प्रतिपक्षों के साथ डेटा साझा करने की अनुमति देते हैं, जैसा कि वे फिट देखते हैं, गोपनीयता और विश्वास को संतुलित करते हैं। उस विजन को ध्यान में रखते हुए, पैंथर NEAR के साथ साझेदारी की घोषणा करते हुए रोमांचित है, जो पैंथर को उस लक्ष्य के करीब लाता है।

NEAR और पैंथर सहमत हैं कि गोपनीयता एक आवश्यक मानव अधिकार है। पैंथर को NEAR पर एक देशी पैंथर परिनियोजन के लिए आवश्यक ओपन-सोर्स प्राइवेसी इन्फ्रास्ट्रक्चर (रस्ट लाइब्रेरी, एपीआई और टूलिंग) के विकास का पता लगाने के लिए NEAR से अनुदान प्राप्त हुआ है। इसमें एनईएआर की ईवीएम, ऑरोरा पर पैंथर के गोपनीयता समाधान की तैनाती शामिल है।

वर्तमान वास्तुकला और एथेरियम लेनदेन की उच्च मात्रा के कारण जिसने गैस शुल्क को सर्वकालिक उच्च स्तर पर धकेल दिया, NEAR का ऑरोरा उन डेवलपर्स के लिए एक बुद्धिमान विकल्प बन रहा है, जो भविष्य में प्रूफ शार्डिंग आर्किटेक्चर और एक उपन्यास कार्बन-न्यूट्रल के साथ 1,000 गुना कम गैस शुल्क, 50 गुना अधिक TPS और दो सेकंड की अंतिमता की तलाश में हैं। मूल्य प्रस्ताव।

ऑरोरा इथेरियम के विकास पारिस्थितिकी तंत्र के मूल्य को संरक्षित करते हुए एथेरियम को परेशान करने वाले मौजूदा मुद्दों को हल करता है। ये कारक पैंथर के लिए NEAR के ब्लॉकचेन पर अपने स्केलेबल गोपनीयता बुनियादी ढांचे के विकास को प्राथमिकता देने के लिए महत्वपूर्ण थे।

पैंथर का अंतिम लक्ष्य तेजी लाना है गोपनीयता-प्रथम DeFi और वेब 3.0 अनुप्रयोगों का विकास। मूल रूप से ईवीएम संगत सहकर्मी श्रृंखलाओं में अपने बुनियादी ढांचे का निर्माण करके और एपीआई, एसडीके और गहन एकीकरण के एक मजबूत सेट के साथ डेवलपर्स को सशक्त बनाकर, पैंथर मूल्य को निजी तौर पर ब्लॉकचेन में प्रवाहित करने की अनुमति देना चाहता है, जहां भी डेफी और वेब 3.0 जाता है।

पैंथर के सबसे उल्लेखनीय घटक एक इंटरचेन डीईएक्स, मल्टी-एसेट शील्ड पूल हैं जो ऑन-चेन लिंक को तोड़ते हैं और गुमनामी सेट में योगदान करने के लिए गोपनीयता खनिकों को पुरस्कृत करते हैं, zAssets , जो उनके गैर-निजी समकक्षों की गोपनीयता-संवर्धित डिजिटल संपत्ति हैं (यानी, पैंथर वॉल्ट में जमा किए जा रहे ETH से बनाए गए zETH) और अंतिम लेकिन कम से कम, चयनात्मक प्रकटीकरण, जो उपयोगकर्ताओं को केवल वही प्रकट करने की क्षमता देते हैं जो वे चाहते हैं और साथ में केवल चयनित प्रतिपक्षकार।

यह संस्थानों और फिनटेक को रास्ते में अनुपालन और उपयोगकर्ता गोपनीयता को छोड़ने के बिना डीआईएफआई में तल्लीन करने की अनुमति देता है

पैंथर के सह-संस्थापक और सीईओ ओलिवर गेल ने साझेदारी के बारे में बात की,

“पैंथर उस प्रयोज्य और बुद्धिमान को पहचानता है डिजाइन मुख्यधारा के ब्लॉकचेन अपनाने के प्रमुख घटक हैं। डेफी और वेब 3.0 के सभी उपयोगकर्ताओं के लिए गोपनीयता, लेनदेन की संप्रभुता और डेटा स्वामित्व को बहाल करना हमारा मिशन है, और यह है यह भावना कि हम एनईएआर फाउंडेशन के साथ साझेदारी करके प्रसन्न हैं ताकि एनईएआर ब्लॉकचैन पर परिरक्षित पूल और पैंथर की गोपनीयता-संरक्षण बुनियादी ढांचे के अन्य घटकों को स्थापित किया जा सके, जो एक इंटरऑपरेबल, निजी और अनुपालन-संगत ब्लॉकचेन भविष्य की दिशा में एक और कदम उठा रहा है। ”

NEAR और Panther को सोशल मीडिया पर फॉलो करें इन घोषणाओं के बारे में सबसे पहले सुना।

निकट के बारे में

एक स्केलेबल ब्लॉकचैन जिसे प्रदर्शन और उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है ताकि विकेन्द्रीकृत अनुप्रयोगों की मुख्यधारा को अपनाने के लिए अंतर को पाटने के लिए आवश्यक हो।

अगली पीढ़ी के अन्य ब्लॉकचेन के विपरीत, NEAR नेटवर्क को डेवलपर्स और उनके अंतिम उपयोगकर्ताओं दोनों के लिए दुनिया में सबसे आसान बनाने के लिए जमीन से बनाया गया है, जबकि अभी भी उन उपयोगकर्ताओं की सेवा के लिए आवश्यक मापनीयता प्रदान करता है।

पान के बारे में थेर

पैंथर एक एंड-टू-एंड गोपनीयता प्रोटोकॉल है जो ब्लॉकचेन को वेब 3.0 और डेफी में गोपनीयता बहाल करने के लिए जोड़ता है, जबकि वित्तीय संस्थानों को डिजिटल परिसंपत्ति बाजारों में अनुपालन के लिए एक स्पष्ट मार्ग प्रदान करता है।

पैंथर डीएफआई उपयोगकर्ताओं को पूरी तरह से संपार्श्विक गोपनीयता-बढ़ाने वाली डिजिटल संपत्ति प्रदान करता है, क्रिप्टो-आर्थिक प्रोत्साहन और zkSNARKs तकनीक का लाभ उठाता है।

उपयोगकर्ता किसी भी ब्लॉकचेन से पैंथर वॉल्ट में डिजिटल संपत्ति जमा करके शून्य-ज्ञान zAssets का खनन कर सकते हैं। zAssets एक गोपनीयता-प्रथम इंटरचेन DEX और एक निजी मेटास्ट्रेट के माध्यम से ब्लॉकचेन में प्रवाहित होता है।

पैंथर का मानना ​​है कि zAssets हमेशा- उन उपयोगकर्ताओं के लिए परिसंपत्ति वर्ग का विस्तार करना जो अपने लेन-देन और रणनीतियां चाहते हैं, जिस तरह से उन्हें हमेशा होना चाहिए था

– निजी।

पैंथर के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?

वेबसाइट

| तार | ट्विटर |

मध्यम |

लिंक्डइन

संपर्क

गैब्रिएला बेयर

) यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली होडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक कंपनी नहीं है या उनके स्वामित्व में नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी आपकी है।

हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर फेसबुक तार

इसकी जाँच पड़ताल करो नवीनतम उद्योग घोषणाएं

Leave a Reply