पेपैल ने क्रिप्टो क्षमताओं के साथ नया डिजिटल भुगतान ऐप लॉन्च किया – द डेली होडल

वित्तीय दिग्गज पेपाल ने अभी एक नया वित्तीय एप्लिकेशन लॉन्च करने की घोषणा की है जो क्रिप्टो सेवाओं को अपने प्लेटफॉर्म पर और भी अधिक सुलभ बना देगा।

पेपैल है अपने डिजिटल वॉलेट और भुगतान ऐप के पहले पुनरावृत्ति के बारे में विवरण साझा करना, जिसमें नई वित्तीय क्षमताओं की एक श्रृंखला है।

जैसा कि घोषणा बताती है ,

“नए ऐप में ग्राहक के पेपाल खाते का एक व्यक्तिगत डैशबोर्ड, प्रबंधित करने के लिए एक वॉलेट टैब शामिल है। भुगतान उपकरण और प्रत्यक्ष जमा, एक वित्त टैब जिसमें उच्च-उपज बचत और क्रिप्टो क्षमताओं तक पहुंच शामिल है, और एक भुगतान केंद्र जिसमें पैसे भेजने और प्राप्त करने की सुविधाएँ, अंतर्राष्ट्रीय प्रेषण, धर्मार्थ और गैर-लाभकारी देना, बिल भुगतान, और एक दो- पीयर-टू-पीयर लेनदेन के बाद पावती के नोट भेजने के लिए वे मैसेजिंग फीचर। ”

पेपैल बचत नामक एक उच्च-उपज बचत खाता बनाएं। आने वाले महीनों में यह सेवा यूएस-आधारित ग्राहकों के लिए शुरू होने की उम्मीद है।

पेपाल के अध्यक्ष और सीईओ डैन शुलमैन का कहना है कि नया ऐप ग्राहकों के अनुभव को सरल बनाता है एक ऑल-इन-वन सेवा बनाना जो कई वित्तीय अनुप्रयोगों की आवश्यकता को समाप्त करता है।

“हमारा नया ऐप ग्राहकों को एक सरल, सुरक्षित प्रदान करता है , और व्यक्तिगत अनुभव जो हमारे विश्वास और सुरक्षा के मंच पर बनाता है। कई वित्तीय या शॉपिंग ऐप्स को प्रबंधित करने, अलग-अलग पासवर्ड याद रखने और लॉयल्टी रिवार्ड्स को ट्रैक करने की जटिलता को दूर करता है।”

PayPal भी योजना बना रहा है भविष्य में ऐप में नई सुविधाओं और संवर्द्धन को जोड़ने के लिए। कंपनी ऑनलाइन और इन-स्टोर ऐप के साथ निवेश क्षमताओं और भुगतान विकल्पों की पेशकश करने का इरादा रखती है, जिसमें ऑफलाइन क्यूआर कोड भुगतान और इन-स्टोर में खरीदारी और बचत करने के नए तरीकों की पेशकश करने के लिए बढ़ी हुई पेपाल-ब्रांडेड क्षमताएं शामिल हैं।

प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, पेपाल को उम्मीद है कि अगले कुछ वर्षों में डिजिटल वॉलेट उपयोगकर्ताओं की संख्या में भारी वृद्धि होगी, 48% उपभोक्ताओं ने सादगी को डिजिटल वॉलेट अपनाने का मुख्य कारण बताया।

“डिजिटल वॉलेट का उपयोग करने वाले उपभोक्ताओं की संख्या 2025 तक वैश्विक स्तर पर दोगुनी होकर 4.4 बिलियन होने की उम्मीद है, और लगभग आधे उपभोक्ता (48%) पहले से ही सादगी का हवाला देते हैं। डिजिटल वॉलेट का उपयोग करने का शीर्ष कारण।

नए पेपाल ऐप का उद्देश्य इसे संबोधित करना है [need] ग्राहकों के लिए अपने दैनिक वित्तीय जीवन को आसानी से प्रबंधित करने के लिए प्राथमिक गंतव्य के रूप में एक ऑल-इन-वन ऐप की पेशकश करके।”

एक बीट मिस न करें – क्रिप्टो ईमा प्राप्त करने के लिए सदस्यता लें आईएल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स
हमारा अनुसरण करें ट्विटर पे
, फेसबुक और टेलीग्राम
सर्फ डेली हॉडल मिक्स
)

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें )



अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/तीथी लुआडथोंग

Leave a Reply