पहली बार प्रतिफल के साथ सोने में निवेश की नई खोज – The Daily Hodl



Table of Contents

लेन-देन शुल्क से लाभ वितरित करके, काइनिस पारंपरिक निवेशों के बीच अनिश्चितता और बढ़े हुए जोखिम के समय निवेशकों को एक वास्तविक कम जोखिम वाला विकल्प प्रदान करता है।

)

30 सितंबर, 2021 को, किनेसिस मनी )– 1:1 आवंटित सोने और चांदी पर आधारित मौद्रिक प्रणाली

– ने अपने ' धारक की उपज लॉन्च की ,' जिसके तहत यील्ड पूल का एक हिस्सा, जिसका मूल्य वर्तमान में 17.5 मिलियन डॉलर है, हर महीने उन लोगों को वितरित किया जाएगा, जिनके पास किनेसिस के साथ सोना और चांदी है।


अब तक, सोने में व्यापार या निवेश से प्राप्त राजस्व सट्टा था और बाजार में उतार-चढ़ाव के अधीन था। काइनिस एक प्रतिस्पर्धी विकल्प प्रदान करता है, एक उपज-साझाकरण मॉडल के साथ जो प्रतिभागियों को हर महीने कुल लेनदेन लागत का 15% की उपज का भुगतान करके सोने और चांदी की अपनी होल्डिंग बढ़ाने की अनुमति देता है।


यह अनूठी उपज प्रणाली किनेसिस को सोने के मालिक होने का एकमात्र तार्किक स्थान बनाती है, क्योंकि किनेसिस अपनी धातुओं को दुनिया के अग्रणी गैर-बैंक वाल्टों में संग्रहीत करता है और किनेसिस उपयोगकर्ताओं की ओर से सभी भंडारण और बीमा लागतों को कवर करता है। . सोने के निवेशक जो किनेसिस में स्विच करते हैं, वे भंडारण और बीमा जैसे मासिक शुल्क का भुगतान करने के विपरीत, सभी स्वर्ण होल्डिंग्स पर प्रतिफल अर्जित कर सकते हैं।


धारक की उपज एक क्रांतिकारी मॉडल के साथ भौतिक सोने के स्थिर, स्थायी मूल्य को जोड़ती है जिसमें उपयोगकर्ता लेनदेन शुल्क

के आपसी बंटवारे के आधार पर जोखिम-मुक्त उपज अर्जित कर सकते हैं- और साथ ही एक संपूर्ण धातु पोर्टफोलियो प्रबंधन समाधान के लिए अपने मूल ट्रेडिंग एक्सचेंज तक पहुंच प्राप्त करें।


)महत्वपूर्ण रूप से, जैसे-जैसे मुद्रास्फीति विश्व स्तर पर बढ़ना शुरू होती है, धारक की प्रतिफल, सोने और चांदी में मासिक भुगतान किया जाता है, एक मजबूत डिजिटल परिसंपत्ति पोर्टफोलियो के निर्माण के लिए एक वस्तुतः मुद्रास्फीति-सबूत मॉडल प्रदान करता है, जिसे अंतर्निहित विकास और निरंतर मूल्य आज के अप्रत्याशित आर्थिक माहौल में धन की सुरक्षा का एक बेजोड़ तरीका।


कीमती धातु उद्योग के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ के रूप में चिह्नित, सोना कभी भी अधिक सुलभ नहीं रहा है ई इसी क्षण की तुलना में। काइनिस ने मूल्य के सबसे स्थिर भंडार में से एक सोना ले लिया है, और एक बार जमा की गई, अव्यवहारिक संपत्ति के आसपास के बैंकिंग बुनियादी ढांचे को बदल दिया है, ताकि इसे मुख्यधारा के उत्थान के लिए किसी भी अन्य मुद्रा की तरह लेन-देन किया जा सके।

पहले उद्योग क्या है, यह बताते हुए, धारक की उपज पांच प्रतिफलों में से केवल दूसरी है, जो कि काइनिस 2021/2022 के दौरान ऑनलाइन लाएगी, जिससे किनेसिस सोना और चांदी एक हो जाएगी। पिछले दशक में कीमती धातुओं के क्षेत्र में सबसे रोमांचक निवेशों में से एक।


Kinesis के सीईओ थॉमस कफलिन ने कहा,

“हम सोने के निवेशकों से काइनिस में स्विच करने के लिए बुला रहे हैं। धारक की उपज केवल एक उद्योग पहले नहीं है – यह एक आर्थिक पहला है जो पारंपरिक तरीकों को प्रस्तुत करता है सोने का भंडारण अप्रचलित। हम जो उपज वितरित करते हैं वह विशुद्ध रूप से लेनदेन शुल्क पर आधारित है, जिसका अर्थ है कि यह केवल सकारात्मक रिटर्न उत्पन्न कर सकता है – और हमारे विकास के साथ, यह केवल बढ़ता रहेगा। आर्थिक मॉडल को अपने सिर पर रखकर और अपने कुछ मुनाफे को वितरित करके, हम अपने उपयोगकर्ताओं के लिए डिजिटल गोल्ड के उपयोग को बढ़ावा देने और प्रोत्साहित करने के लिए एक निष्पक्ष और अधिक नैतिक वातावरण बना रहे हैं। ”


Kinesis के निदेशक एंड्रयू मैगुइरे ने कहा,

“हम यहां जो देख रहे हैं वह कीमती धातु उद्योग के लिए वास्तव में क्रांतिकारी है। यह अनसुना है – उपयोग और लेनदेन शुल्क साझाकरण के आधार पर एक उपज प्रणाली जोखिम भरा समाधान है व्यापारिक रणनीतियाँ और ऋण-आधारित ऋण प्रणालियाँ जहाँ लोगों के निवेश जोखिम में हैं। और अंदाज लगाइये क्या? यह तो बस शुरुआत है।”

यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली हॉडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक या स्वामित्व वाली नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी आपकी है।

)चहचहाना पर हमें का पालन करें फेसबुक तार


नवीनतम उद्योग घोषणाएं देखें

Leave a Reply