नेटफ्लिक्स की आंखें क्रिप्टो एक्सचेंज के सीईओ की मृत्यु के बाद $ 190,000,000 का रहस्यमय ढंग से गायब होना – द डेली होडली

क्रिप्टोक्यूरेंसी क्षेत्र के सबसे बड़े रहस्यों में से एक नेटफ्लिक्स डॉक्यूमेंट्री में नए सिरे से जांच हो रही है।

ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग दिग्गज ने एक ट्वीट में कहा कि यह “ट्रस्ट” नामक एक खोजी वृत्तचित्र को प्रसारित करेगा। नो वन: द हंट फॉर द क्रिप्टो किंग” । दो साल पहले तक विनिमय।

कॉटन, एक कनाडाई, की मृत्यु दिसंबर 2018 में भारत में हनीमून पर हुई थी, लेकिन उनकी मृत्यु जनवरी 2019 तक अघोषित रूप से चली गई।

क्वाड्रिगासीएक्स के सीईओ कथित तौर पर एक्सचेंज की कस्टडी में क्रिप्टो संपत्ति तक पहुंचने के लिए आवश्यक निजी कुंजी के साथ थे, माना जाता है कि इसकी कीमत $ 145 मिलियन (सी $ 190 मिलियन) है। ) उनकी मृत्यु के समय।

नेटफ्लिक्स कहता है वृत्तचित्र अगले साल से शुरू होगा।

“ट्रस्ट नो वन: द हंट फॉर द क्रिप्टो किंग

निवेशकों के एक समूह का अनुसरण करें गुप्तचरों ने क्रिप्टोक्यूरेंसी बहु-करोड़पति गेरी कॉटन की संदिग्ध मौत और $250 मिलियन के लापता होने का पता लगाने की कोशिश की, जो उनका मानना ​​​​है कि उन्होंने उनसे चुराया था। 2022 में प्रीमियर″

एक विदेशी भूमि में कॉटन की अचानक मृत्यु और लाखों डॉलर मूल्य की क्रिप्टो संपत्ति के गायब होने से साजिश के सिद्धांत सामने आए जिसमें संदेह शामिल था कि कॉटन नकली हो सकता है उनकी मृत्यु।

रिपोर्ट कनाडाई ब्रॉडकास्टिंग कॉरपोरेशन द्वारा मई में कॉटन की विधवा ने सिद्धांत से इनकार करते हुए कहा, उसके माध्यम से वकील कि “वह उसकी मृत्यु के समय मिस्टर कॉटन के साथ थी और वह निश्चित रूप से मर चुका है।”

QuadrigaCX ने कॉटन की मृत्यु के तुरंत बाद दिवालिएपन की कार्यवाही में प्रवेश किया, और मई तक, भुगतान करने के लिए वसूल की गई राशि मोटे तौर पर ७६,००० लेनदारों ने कुल $३६,३५७,८९४ (सी $४६ मिलियन)। सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए

का पालन करें हमें
ट्विटर , फेसबुक पर और टेलीग्राम

सर्फ
दैनिक हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें


)

अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त राय निवेश सलाह नहीं हैं। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/डॉन व्हाइट – आर्ट ड्रीमर/व्लादिमीर सोजोनोव

Leave a Reply