निवेशक नवीनतम चीन प्रतिबंध को अधिक क्रिप्टो को स्कूप करने के अवसर के रूप में देखते हैं: CoinShares – The Daily Hodl

कथित तौर पर संस्थागत निवेशक चीन के नवीनतम क्रिप्टो प्रतिबंध को रियायती कीमतों पर अधिक डिजिटल संपत्ति जमा करने के अवसर के रूप में देख रहे हैं।

अपनी नई साप्ताहिक रिपोर्ट में, डिजिटल एसेट मैनेजर कॉइनशेयर का कहना है कि बिटकॉइन (बीटीसी) ) ने चीन से नकारात्मक भावना और दबाव का सामना करने के बावजूद बाजार पर किसी भी क्रिप्टो की संस्थागत पूंजी का सबसे बड़ा प्रवाह देखा। जैसे कि व्यापक चीन प्रतिबंध, निवेशकों के लिए खरीदारी के अवसरों के रूप में देखा गया।

बिटकॉइन ने किसी भी निवेश उत्पाद का सबसे बड़ा प्रवाह देखा, कुल US$50 मी, हालांकि, पिछली दो तिमाहियों में इसे नकारात्मक निवेशक भावना का खामियाजा भुगतना पड़ा है। पिछले सप्ताह पिछले 17 में से केवल चौथा सप्ताह है। मेमो ने शुक्रवार को बिटकॉइन और क्रिप्टो लेनदेन पर पूर्ण प्रतिबंध की घोषणा करते हुए कहा कि इसने कई हानिकारक चीजों की सुविधा प्रदान की।

“हाल ही में, आभासी मुद्रा व्यापार प्रचार गतिविधियों में वृद्धि हुई है, आर्थिक और वित्तीय व्यवस्था को बाधित कर रहा है, जुआ, अवैध धन उगाहने, धोखाधड़ी, पिरामिड योजनाओं और धन शोधन जैसी अवैध और आपराधिक गतिविधियों को जन्म दे रहा है, और लोगों की संपत्ति की सुरक्षा को गंभीर रूप से खतरे में डाल रहा है। “

चूंकि बिटकॉइन निवेशक क्रिप्टोकरेंसी के खिलाफ चीन की हार्ड लाइन से अपेक्षाकृत अप्रभावित लगते हैं, CoinShares कहते हैं कि Ethereum आंशिक रूप से ETH 2.0 पर स्टेकिंग की राशि के कारण, BTC का बारीकी से अनुसरण कर रहा है। जैसे-जैसे एथ २.० के लिए दांव की राशि आगे बढ़ती है, भावना इथेरियम के लिए अपेक्षाकृत उत्साहपूर्ण बनी हुई है। 2.0, निवेशक भावना के लिए आवश्यक हिस्सेदारी में वृद्धि के साथ, क्योंकि निवेशक इसे अन्य प्रूफ-ऑफ-स्टेक डिजिटल परिसंपत्तियों के संभावित पर्यावरणीय विकल्प के रूप में देखते हैं। ”

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए


चहचहाना पर हमें का पालन करें
, फेसबुक और
तार

सर्फ दैनिक होडल मिक्स


नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें



) अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / एस्किस्टूडियो

Leave a Reply