नवीनतम क्रिप्टो हैक – द डेली हॉडल में डेफी प्लेटफॉर्म से लगभग 11,800,000 डॉलर का बिटकॉइन चोरी हो गया

एक क्रॉस-चेन विकेन्द्रीकृत वित्त (DeFi) प्लेटफॉर्म का कहना है कि इसने हैकर्स के लिए लाखों डॉलर मूल्य का बिटकॉइन (BTC) खो दिया है।

pNetwork, जो किसी भी डिजिटल संपत्ति को एक अलग ब्लॉकचेन, एक ट्वीट में कहता है कि एक हमलावर ने बिनेंस स्मार्ट चेन (बीएससी) पर पीबीटीसी के रूप में लिपटे 277 बिटकॉइन चुरा लिए।

“हमें समुदाय को यह सूचित करते हुए खेद है कि एक हमलावर हमारे कोडबेस में एक बग का लाभ उठाने में सक्षम था और 277 बीटीसी (इसकी अधिकांश संपार्श्विक) की चोरी करते हुए, बीएससी पर पीबीटीसी पर हमला किया। अन्य पुल प्रभावित नहीं थे। पीनेटवर्क में अन्य सभी फंड सुरक्षित हैं। ”

ढोना का कुल मूल्य लगभग 11.84 मिलियन डॉलर है, बिटकॉइन ट्रेडिंग के साथ लेखन के समय $ 42,735 पर CoinGecko.

क्रॉस-चेन विकेन्द्रीकृत वित्त मंच का कहना है कि यह एक की पेशकश करेगा हमलावर को इनाम अगर वे धन वापस करते हैं।

“ब्लैक हैट हैकर को। हालांकि यह एक लंबा शॉट है, अगर फंड वापस कर दिया जाता है तो हम एक साफ $1,500,000 का इनाम दे रहे हैं। दुर्बलताओं का पता लगाना दुर्भाग्य से खेल का हिस्सा है, लेकिन हम सभी चाहते हैं कि डेफी पारिस्थितिकी तंत्र बढ़ता रहे, धन की वापसी उस दिशा में एक कदम है”

pNetwork भी कहते हैं कि यह “हमले से प्रभावित उपयोगकर्ताओं के लिए एक समाधान पर काम कर रहा है”।

लिपटे बिटकॉइन की पेशकश के अलावा Binance स्मार्ट चेन पर, pNetwork का pBTC भी उपलब्ध Ethereum (ETH), EOS, Telos (TLOS) और Polygon (MATIC) ब्लॉकचेन पर उपलब्ध है। प्लेटफॉर्म।

बिटकॉइन के अलावा पीनेटवर्क प्लेटफॉर्म पर अन्य लिपटे डिजिटल संपत्ति में लाइटकोइन (एलटीसी), बैंड प्रोटोकॉल (बैंड) और स्थिर सिक्के शामिल हैं।

कुल मूल्य लॉक किया गया pNetwork DeFi प्लेटफॉर्म $175 मिलियन से थोड़ा अधिक है।

एक बीट मिस न करें – सब्स्क्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए
हमारा अनुसरण इस पर कीजिये
ट्विटर, फेसबुक और तार
सर्फ डेली हॉडल मिक्स



नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें




अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

फीचर्ड इमेज: शटरस्टॉक/लोकल_डॉक्टर

Leave a Reply