नया बिटकॉइन भालू चरण या स्वस्थ सुधार? विश्लेषक विल क्लेमेंटे बीटीसी बाजार के ऑन-चेन रुझानों पर विचार करेंगे – दैनिक जागरण

प्रमुख विश्लेषक विल क्लेमेंटे बिटकॉइन के ऑन-चेन डेटा को देख रहे हैं कि क्या बीटीसी बाजार प्रवृत्ति में एक प्रमुख बदलाव के दौर से गुजर रहा है।

ब्लॉकवेयर इंटेलिजेंस न्यूजलेटर की एक नई किस्त में , क्लेमेंटे का कहना है कि बिटकॉइन की अचानक गिरावट ने अरबों डॉलर मूल्य के लीवरेज पोजीशन को मिटा दिया। ऑफ लॉन्ग का परिसमापन हो गया, जिसमें से 622 मिलियन डॉलर बायबिट से आए … कुल मिलाकर, लगभग 4.4 बिलियन डॉलर का स्थायी वायदा खुला ब्याज मिटा दिया गया। “

स्रोत: विल क्लेमेंटे

क्लेमेंटे के अनुसार, बिटकॉइन में गिरावट देखी गई बीटीसी के अपट्रेंड को बनाए रखने के लिए इसके 30 दिन के उच्च $52,853 से $43,285 के निचले स्तर तक एक बहुत ही आवश्यक राहत है।

“मैं इसे एक स्वस्थ सफाई के रूप में देखता हूं, विशेष रूप से जब आप देखते हैं कि निवेशकों ने पूरे समय में कैसे काम किया वह घटना है।”

बीटीसी पर अपने दीर्घकालिक तेजी के पूर्वाग्रह का समर्थन करने के लिए, क्लेमेंटे का कहना है कि प्लमेट ने निवेशकों को छूट पर $ 1 बिलियन से अधिक मूल्य का बीटीसी खरीदने का अवसर दिया। .

“तो क्या इस घटना ने किसी व्यापक रुझान को बदल दिया है जिसका हम अनुसरण कर रहे हैं? जवाब न है। वास्तव में, संचय के ये रुझान केवल मजबूत हुए हैं। एक्सचेंज इस सप्ताह एक और 25,733 बीटीसी ($ 1.18 बिलियन) नीचे हैं, जो हमारे एक्सचेंज सप्लाई शॉक मेट्रिक से परिलक्षित होता है। हमने यह भी देखा कि इस सप्ताह हमारे इलिक्विड सप्लाई शॉक रेशियो से परिलक्षित होने वाले सिक्कों में मजबूत हाथों की ओर बढ़ रहा है, जिसमें मंगलवार को एक सकारात्मक प्रिंट भी शामिल है। “

स्रोत: विल क्लेमेंटे

क्लेमेंटे उस व्हेल को जोड़ता है – 1,000 से अधिक बीटीसी के कब्जे वाले गहरी जेब वाले निवेशकों ने भी डिप खरीदा। यह मीट्रिक 1,000 से अधिक बीटीसी के साथ सभी संस्थाओं को लेता है और फिर उन ज्ञात संस्थाओं को फ़िल्टर करता है जिन्हें हमने ऑन-चेन जैसे ग्रेस्केल, पर्पस ईटीएफ, क्यूबीटीसी और सबसे महत्वपूर्ण एक्सचेंजों की पहचान की है। कुल मिलाकर, व्हेल ने इस सप्ताह 44,393 बीटीसी ($2 बिलियन) जोड़ा।”

स्रोत: विल क्लेमेंटे

क्लेमेंटे इस बात पर प्रकाश डालता है कि बड़ी सुधारात्मक चालों को छापने की प्रवृत्ति के बावजूद बिटकॉइन अभी भी काफी हद तक तेज है।

“इनसे चिंतित होना आसान है अल्पकालिक चालें, लेकिन मुझे लगता है कि यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि व्यापक तस्वीर अत्यधिक तेज है। ”

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए

चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और तार

सर्फ डेली होडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें
अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/तीथी लुआडथोंग

Leave a Reply