नए पोल से पता चलता है कि कितने अमेरिकी चाहते हैं कि बिटकॉइन कानूनी निविदा बन जाए – दैनिक जागरण

बिटकॉइन अल साल्वाडोर में आधिकारिक रूप से कानूनी निविदा है – लेकिन क्या वही सेटअप संयुक्त राज्य में काम करेगा?

एक नया YouGovAmerica सर्वेक्षण 4,912 वयस्क अमेरिकियों से पूछता है कि क्या वे दुनिया के सबसे बड़े विचार का समर्थन करते हैं क्रिप्टोकुरेंसी अमेरिका में कानूनी निविदा बन रही है।

कुल मिलाकर, कुल 27% प्रतिभागियों का कहना है कि वे इस विचार का समर्थन करते हैं। उनमें से, 11% बिटकॉइन को वास्तविक मुद्रा के रूप में अपनाने का पुरजोर समर्थन करते हैं, जबकि 16% इस धारणा का “कुछ हद तक समर्थन” करते हैं।

39% उत्तरदाताओं ने कहा कि वे इस विचार का समर्थन नहीं करते हैं, 28% ने गोद लेने का कड़ा विरोध किया है। .

मतदान करने वालों में से 34% ने कहा कि वे “पता नहीं।” ५५, जबकि २५ और ३४ के बीच के लोग “बिटकॉइनाइजेशन” का सबसे अधिक समर्थन करते हैं।

युवा पीढ़ी समग्र रूप से दिखाती है बिटकॉइन को कानूनी बनाने के लिए अधिक समर्थन निविदा।

लिंग स्पेक्ट्रम पर, पुरुषों और महिलाओं के बीच समर्थन या विरोध के संबंध में कोई असमानता प्रतीत नहीं होती है। इस बीच, जो लोग सालाना 80,000 डॉलर से अधिक कमाते हैं, उनके पक्ष में होने की संभावना दोगुनी होती है, जबकि 40,000 डॉलर से कम कमाने वाले लोग इस विचार का कड़ा विरोध करते हैं।

अल सल्वाडोर में हाल ही में एक सर्वेक्षण पाया कि सर्वेक्षण में शामिल 32.1% लोग बीटीसी को कानूनी निविदा बनाने के निर्णय से खुश हैं।

एक बीट मिस न करें – सब्स्क्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए
चहचहाना पर हमें का पालन करें
, फेसबुक और तार

सर्फ डेली हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें )


अस्वीकरण: डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

फीचर्ड इमेज: शटरस्टॉक/कनेक्ट वर्ल्ड )

Leave a Reply