नए अध्ययन के अनुसार, कार्डानो और हिमस्खलन डेवलपर गतिविधि में विस्फोटक वृद्धि दिखाते हैं – द डेली हॉडली

एक नए अध्ययन के अनुसार, दो एथेरियम प्रतियोगियों ने पिछले एक साल में डेवलपर गतिविधि के मामले में विस्फोटक वृद्धि का प्रदर्शन किया है। शीर्ष 50 ब्लॉकचेन प्रोटोकॉल में डेवलपर गतिविधि को ट्रैक करने के लिए होस्टिंग सेवा गिटहब।

रिपोर्ट के मुताबिक, स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट प्लेटफॉर्म कार्डानो (एडीए) और हिमस्खलन (एवीएक्स) दोनों गिटहब की संख्या के मामले में बढ़े प्रतिबद्ध करता है। अलग-अलग 12 महीने की अवधि: 2019 के जून से 2020 के मई तक और 2020 के जून से 2021 के मई तक।

अध्ययन के अनुसार, कार्डानो प्रति माह औसत कमिट के मामले में उच्च मात्रा दिखा रहा है ( CPM).

“कार्डानो औसत कमिट प्रति माह (CPM) के मामले में कुल ओ के साथ सर्वोच्च स्थान पर है। f 701 CPM, पिछले 12-महीने की अवधि की तुलना में 24.0% की वृद्धि। स्रोत: बाहरी उद्यम

आउटलेयर वेंचर्स कहते हैं कि सभी प्रोटोकॉल में कुल मासिक औसत 107 सीपीएम था, जिसका अर्थ है कार्डानो (७०१ सीपीएम पर) औसत प्रोटोकॉल से ५५५% अधिक सक्रिय था। इथेरियम, 447 सीपीएम पर, सभी प्रोटोकॉल में सामान्य औसत से 317% अधिक सक्रिय था।

अध्ययन में यह भी नोट किया गया है कि एथेरियम प्रतियोगी हिमस्खलन के लिए प्रतिबद्धताओं की संख्या पिछले वर्ष की तुलना में उल्कापिंड रूप से बढ़ी है।

“हिमस्खलन ने हाल के १२ महीने

की अवधि में पिछले की तुलना में कुल प्रतिबद्धताओं के ७०९.७% की विस्फोटक वृद्धि का प्रदर्शन किया एक, प्रति वर्ष 1,553 कमिट्स (CPY) से 12,575 CPY तक जा रहा है।”

स्रोत: बाहरी उपक्रम

उद्यम फर्म ने नोट किया कि हिमस्खलन की गतिविधि में वृद्धि हिमस्खलन-एथेरियम ब्रिज (एईबी) और पैंगोलिन के प्रक्षेपण से संबंधित हो सकती है, जो प्रोटोकॉल पर सबसे बड़ा डीईएक्स है।

देख रहे हैं मासिक सक्रिय डेवलपर्स की संख्या पर, अध्ययन से पता चलता है कि एथेरियम किसी से पीछे नहीं है, हाल के 12 महीनों की अवधि में औसतन 168 प्रति माह है। कार्डानो प्रति माह औसतन 165 सक्रिय डेवलपर्स के साथ पीछे था।

एक बीट मिस न करें – सब्सक्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए

हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर , फेसबुक और टेलीग्राम


सर्फ डेली होडल मिक्स

नवीनतम समाचारों की सुर्खियों की जाँच करें
अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त राय निवेश सलाह नहीं हैं। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/मैथियास जी. ज़िग्लर

Leave a Reply