नई बीटीसी बुल ट्रेंड की शुरुआत? क्रिप्टो ट्रेडर लार्क डेविस का कहना है कि बिटकॉइन ने दुर्लभ बुलिश सिग्नल की पुष्टि की है – दैनिक जागरण

क्रिप्टो व्यापारी और YouTube प्रभावित करने वाले लार्क डेविस का कहना है कि बिटकॉइन (BTC) ने अभी बड़े पैमाने पर तेजी के संकेत की पुष्टि की है।

एक नए वीडियो में, डेविस ने अपने 432,000 YouTube ग्राहकों को बताया कि बिटकॉइन ने “गोल्डन क्रॉस” को चमकाया, एक तकनीकी घटना जिसे कई व्यापारियों ने रैलियों के आने के संकेत के रूप में देखा।

“यह हुआ। यह आधिकारिक तौर पर है। क्या यह निशित है। हमें बिटकॉइन पर गोल्डन क्रॉस मिला है। यह निश्चित रूप से, 200-दिवसीय चलती औसत के 50-दिवसीय चलती औसत का क्रॉसिंग ओवर है। यह देखना निश्चित रूप से अच्छा है। ”

डेविस भी बिटकॉइन में गोल्डन क्रॉस के इतिहास को देखता है यह देखने के लिए कि क्या घटना एक विश्वसनीय तेजी संकेतक है। क्रिप्टो व्यापारी के अनुसार, पिछली बार मई 2020 में बीटीसी ने पुष्टि की थी, इसमें 700% की रैली देखी गई थी।

डेविस का कहना है कि अप्रैल 2019 में एक और गोल्डन क्रॉस ने बीटीसी में 200% की वृद्धि देखी, जबकि सितंबर 2015 में one ने “नॉन-स्टॉप मेगा बुल रैली” शुरू की, जिसने शीर्ष क्रिप्टो की कीमत को $300 से $20,000 तक बढ़ा दिया।

व्यापारी बीटीसी के पहले गोल्डन क्रॉस को भी देखता है फरवरी 2012 में जहां अग्रणी क्रिप्टोक्यूरेंसी आने वाले महीनों में 22,000% से अधिक बढ़ गई।

हालांकि, डेविस ने नोट किया कि एक गोल्डन क्रॉस जरूरी नहीं कि ऊपर की ओर गति की गारंटी देता है जो मार्च 2020 में दो में गठित हुआ था। कोविद -19 महामारी के समाप्त होने के हफ्तों पहले एक झूठा संकेत बन गया।

“आप इसे टीए (तकनीकी विश्लेषण) में नहीं कह सकते थे… एक अप्रत्याशित मैक्रो-इवेंट था जिसने कीमत को नीचे गिरा दिया, इसलिए यह गोल्डन क्रॉस एक विशाल रैली को पूरा नहीं कर पाया, लेकिन यह एक बाहरी घटना के कारण हुआ।”

डेविस ने कहा कि जुलाई 2014 में एक और गोल्डन क्रॉस हुआ, जिसे उन्होंने स्वीकार किया कि बीटीसी की कीमत लगभग $ 600 से लगभग $ 150 तक गिर गई थी।

) “हमारे पास एक सुनहरा क्रॉस का एक छोटा सा ब्लिप आया था। इसके परिणामस्वरूप बाजार के लिए उत्साह का एक छोटा सा उत्साह था, इसके बाद बिटकॉइन की कीमत में 75% दुर्घटना हुई थी।”

लेखन के समय बीटीसी वर्तमान में $48,435 पर कारोबार कर रहा है, CoinGecko के अनुसार, इसके सात दिन के निचले स्तर $38,578 से 25% की वृद्धि ।

मैं

एक बीट मिस न करें –
पाने के लिए सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाए जाते हैं


चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और टेलीग्राम

सर्फ
डेली हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें
)अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं हैं। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/एसएफआईओ क्रेचो

Leave a Reply