नई ऊंचाई या नई दुर्घटना? क्रिप्टो ट्रेडर आरोन अर्नोल्ड ने भविष्यवाणी की है कि बिटकॉइन इतिहास दोहराएगा – द डेली हॉडल

व्यापक रूप से अनुसरण किए जाने वाले क्रिप्टो व्यापारी और ऑल्टकॉइन डेली के सह-मेजबान आरोन अर्नोल्ड निकट भविष्य में बिटकॉइन (बीटीसी) के लिए नए सर्वकालिक उच्च की भविष्यवाणी कर रहे हैं। क्रिप्टो व्यापारी अपने 1 मिलियन YouTube ग्राहकों को बताता है कि बीटीसी अगले कुछ महीनों में एक विस्फोटक रैली के लिए तैयार हो सकता है।

अर्नोल्ड नोट करता है कि, पिछले कुछ हफ्तों में मंदी की कीमत की कार्रवाई के बावजूद, बिटकॉइन लाइटनिंग नेटवर्क को अपनाना एक नई ऐतिहासिक ऊंचाई तक बढ़ रहा है। बिटकॉइन लाइटनिंग को अपनाना ऊर्ध्वाधर हो रहा है, और यह ऐसा समय है, जब बाजार नीचे है, जब लोग शांत हैं, जब लोग या तो मंदी में हैं या कुछ भी नहीं कह रहे हैं, तो यही अवसर है। ”

अर्नोल्ड का मानना ​​​​है कि 2021 चक्र की तुलना 2013 और 2017 में पिछले बुल मार्केट से करने पर सिर्फ 30 दिन दूर हो सकता है।

बिटकॉइन समेकित 2013 में 174 दिन और 201 में 55 दिन के लिए 7. अब बीटीसी 167-दिवसीय समेकन अवधि के बीच में है।

अर्नोल्ड ने एक चार्ट साझा किया है जो उनका मानना ​​​​है कि बीटीसी समेकन के 198 वें दिन में प्रवेश करने के बाद अपने अपट्रेंड को फिर से शुरू करेगा।

“चलो इस बारे में बात करते हैं कि कैसे नया सर्वकालिक उच्च लगभग ३० दिन दूर है… लोग यह कहना पसंद करते हैं कि इतिहास खुद को दोहराता है। ठीक है, वास्तव में, मेरा मानना ​​​​है कि इतिहास की तुकबंदी और इतिहास २०२१ में तुकबंदी कर रहे हैं, और कुछ वैसा ही कर रहे हैं जैसा उसने २०१७ में किया था, और कुछ और भी वैसा ही कर रहे हैं जैसा हमने २०१३ में देखा था, जहां हमने शुरुआती गिरावट देखी थी, एक संख्या एक लंबे समेकन के दिनों में, और फिर यह थोड़ा ऊपर उठता है, यह बहुत से लोगों को हिला देने के लिए यह बड़ी बूंद करता है।

2013 में यह 17% थी, इस चक्र में यह लगभग 23% है। लेकिन मेरा मानना ​​​​है कि हम ऊपर की ओर टूटने जा रहे हैं, ठीक उसी तरह जैसे हम 2013 में उल्टा टूट गए थे। ”

Image
स्रोत: तर्कसंगत रूट/ट्विटर

मैं

एक बीट मिस न करें – सब्सक्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए

चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और

तार

सर्फ दैनिक होडल मिक्स