दिसंबर के मध्य तक बिटकॉइन के 100,000 डॉलर तक पहुंचने की भविष्यवाणी पर वयोवृद्ध ट्रेडर टोन वेस डबल्स डाउन – द डेली हॉडल

वयोवृद्ध क्रिप्टो व्यापारी टोन वैस का कहना है कि बिटकॉइन (बीटीसी) को छह अंकों की तेज रैली पर जाने से पहले अपेक्षाकृत जल्द ही अपना हालिया सुधार पूरा करना चाहिए।

एक नए रणनीति सत्र में, वैस ने कहा कि बीटीसी का हालिया सुधार मूल्य कार्रवाई जुलाई की याद दिलाती है, जब फ्लैगशिप क्रिप्टो छह सप्ताह से भी कम समय में आक्रामक रूप से $ 52,000 तक पलटने से पहले $ 29,000 से कम सालाना कम हो गया।

“हम एक में हैं बिल्कुल वैसा ही माहौल जैसा जुलाई में हुआ था। यह पागल है कि हम सितंबर के मध्य में पहले से ही कैसे हैं। बहुत समय बीत चुका है और यह मेरे लिए अविश्वसनीय रूप से समान दिखता है … मैं कल या अगले दिन एक स्पाइक नीचे देखना चाहता हूं, जो हमें उस $४३,००० रेंज में ले जाता है, जिसके बाद एक बड़ा फॉलो-थ्रू उल्टा होता है। “

वैस के अनुसार, बिटकॉइन कुछ समय के लिए नीचे गिर सकता है और वर्तमान व्यापारियों को $40,000 के स्तर के पास बीटीसी खरीदने का मौका मिल सकता है।

मुझे लगता है कि एक और निचला स्तर आ जाएगा… इसकी बहुत संभावना है कि यह समर्थन टूट जाएगा। मुझे यह बात पसंद नहीं है कि हम कितनी बार इस समर्थन से हटे हैं। मुझे लगता है कि यह एक अल्पकालिक समर्थन है। इस सप्ताह के मध्य में एक और स्विंग लो और बिटकॉइन को $40,000 की कम रेंज में लेने का मौका। 2022 की शुरुआत से पहले $100,000 BTC के लिए एक पथ। $50,000 के इस क्षेत्र को मध्य से अक्टूबर के अंत तक तोड़ें। नवंबर की शुरुआत में हमने $65,000 को तोड़ दिया, और फिर हम दिसंबर के अंत तक संभवतः $100,000 से ऊपर मँडरा रहे हैं। इसलिए मैं अभी भी अपने विचार पर कायम हूं कि हमने दिसंबर में $ 100,000 को तोड़ दिया। ”