त्रैमासिक असंतुलन के बीच क्रिप्टो जाइंट ग्रेस्केल ने सोलाना और यूनिस्वैप को डिजिटल लार्ज कैप फंड में जोड़ा – The Daily Hodl

डिजिटल एसेट की दिग्गज कंपनी ग्रेस्केल अपने क्रिप्टो निवेश उत्पादों में से एक के लिए स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट प्लेटफॉर्म सोलाना (एसओएल) और विकेन्द्रीकृत एक्सचेंज यूनिस्वैप (यूएनआई) को जोड़ रही है।

एक नई प्रेस विज्ञप्ति में, ग्रेस्केल यह कहता है क्रिप्टो परिसंपत्तियों के तिमाही पुनर्संतुलन के बीच अपने डिजिटल लार्ज कैप फंड में एसओएल और यूएनआई को जोड़ा। का कहना है कि उसे डिजिटल लार्ज कैप फंड से कुछ मात्रा में संपत्ति बेचनी पड़ी और सोलाना और यूनिस्वैप के लिए मेक रूम के लिए आय का इस्तेमाल किया। 1 अक्टूबर तक, सोलाना 3.24% भारोत्तोलन के साथ फंड का चौथा सबसे बड़ा घटक है। Uniswap 1.06% आवंटन के साथ पांचवें स्थान पर आता है।

पोर्टफोलियो में शामिल अन्य क्रिप्टो संपत्ति बिटकॉइन (62.19%), एथेरियम (26.08%), कार्डानो (5.11%), चेनलिंक (0.82%) हैं। , लिटकोइन (0.77%) और बिटकॉइन कैश (0.73%)।

डिजिटल एसेट मैनेजर CoinShares की रिपोर्ट है कि सितंबर महीने के लिए संस्थागत पूंजी प्रवाह के मामले में सोलाना ने altcoin स्थान का नेतृत्व किया। CoinShares के अनुसार, SOL ने 27 सितंबर तक मासिक संस्थागत प्रवाह में कम से कम $59 मिलियन देखा है, जो Ethereum के $35.10 मिलियन को बौना कर रहा है।

CoinShares यह भी बताया कि संस्थागत निवेशकों ने अनिवार्य रूप से सोलाना के हालिया नेटवर्क आउटेज को पिछले महीने बंद कर दिया सतर्क रहने के बजाय एसओएल में पूंजी डालना।

“इससे पता चलता है कि निवेशक इस हमले को टालने में खुश थे, इसे नेटवर्क के साथ कुछ अधिक निहित के बजाय शुरुआती समस्याओं के रूप में देखते हुए।”

लेखन के समय, सोलाना ट्रेडिंग $ 174 पर है, जबकि Uniswap है CoinGecko के अनुसार, हाथ बदलना $27.00 पर।

एक बीट मिस न करें – क्रिप्टो ईमेल अलर्ट प्राप्त करने के लिए सदस्यता लें सीधे आपके इनबॉक्स हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर, फेसबुक और टेलीग्राम

सर्फ डेली हॉडल मिक्स



नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें




अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/klyaksun/REDPIXEL.PL

Leave a Reply