तूफान से पहले की शांति? शीर्ष विश्लेषक माइकल वैन डी पोपे के अनुसार, बिटकॉइन, एथेरियम और कार्डानो के लिए यहां आगे क्या है – द डेली हॉडल

व्यापक रूप से अनुसरण किए जाने वाले क्रिप्टो व्यापारी और विश्लेषक माइकल वैन डी पोपे बिटकॉइन (बीटीसी), एथेरियम (ईटीएच) और कार्डानो (एडीए) देखने के लिए मूल्य स्तरों की मैपिंग कर रहे हैं।

एक नए बाजार अपडेट में, वैन डी पोपे अपने 127,000 YouTube ग्राहकों को बताता है कि बिटकॉइन ने हाल ही में पुनः प्राप्त किया है एक प्रमुख मूल्य क्षेत्र, यह दर्शाता है कि बिटकॉइन एक नई रैली के लिए तैयार है।

“कल, हमने एक सुंदर रीटेस्ट किया है, इसलिए कीमत सीमा से ऊपर टूट गई है ($४७,०००- $५०,०००), और हमने वास्तव में उन स्तरों का पुनः परीक्षण किया है जो मैं चाहता था ($४७,०००), और इस स्तर पर होना बहुत सामान्य है जिसमें हमें बिटकॉइन बाजारों में कुछ समेकन मिलता है…

तो मेरे लिए, $४६,०००- $४७,००० के बीच का यह पूरा क्षेत्र बहुत महत्वपूर्ण है देखने के लिए, जिसके माध्यम से जब तक हम इसके ऊपर बने रहते हैं, हम रेंज हाई की ओर निरंतरता देख सकते हैं, जो कि $ 50,000 है, और फिर मैं मान रहा हूं कि हम कुछ बग़ल में कार्रवाई करने जा रहे हैं, जिसके माध्यम से altcoin बिल्कुल अच्छा कर रहा होगा। और एक बार जब हम $५०,००० से ऊपर टूट जाते हैं, तो मुझे लगता है कि बिटकॉइन सभी तरह से एक नए सर्वकालिक उच्च की ओर बढ़ रहा होगा।”

एथेरियम (ETH) पर एक नज़र डालते हुए, वैन डी पोप ने कहा कि वह नई ऊंचाई की ओर बढ़ने से पहले $ 3,400 के स्तर को समर्थन के रूप में देखना चाहते हैं।

“यह वह स्तर है जिसे मैं देख रहा हूं, जो कि $४६,०००- $४७,००० के बीच के बिटकॉइन स्तर के समान है। यदि यह कायम है और हम देखते हैं कि हम इस स्तर पर एथेरियम के साथ प्रवृत्ति को उलट रहे हैं, तो मुझे लगता है कि हम उच्च सीमा की ओर जारी रखने जा रहे हैं, जो लगभग $ 3,840 से 4,000 तक है।”

बिटकॉइन के खिलाफ, व्यापारी नोट करता है कि ईटीएच 0.077 बीटीसी स्तर ($ 3,630) से नीचे समेकित हो रहा है। क्रिप्टो व्यापारी का कहना है कि वह 0.072 बीटीसी ($3,394) पर समर्थन पाने के लिए ईटीएच/बीटीसी की तलाश कर रहा है।

“तो एथेरियम के देखने के लिए महत्वपूर्ण स्तर यह पूरा क्षेत्र है कि हमारे पास लगभग 0.072 बीटीसी ($ 3,394) है, और यदि ऐसा है तो मुझे लगता है कि हम अपेक्षाकृत जल्द ही नई ऊंचाई प्राप्त करने जा रहे हैं।”

आखिरकार, वैन डे पोपे कार्डानो (एडीए) पर प्रकाश डालते हैं। क्रिप्टोक्यूरेंसी रणनीतिकार का कहना है कि पिछले एक हफ्ते में कार्डानो के खराब प्रदर्शन के बावजूद, वह के बाद एक नया समर्थन स्तर स्थापित करने के बाद आगे बढ़ने की उम्मीद कर रहा है। ब्लॉकचेन पर स्मार्ट अनुबंधों का लॉन्च

“जब तक कार्डानो $ 1.90 के उस स्तर से ऊपर रहेगा, मुझे लगता है कि यह आगे बढ़ना जारी रखेगा। अभी, यह इस तथ्य के बाद एक नया संतुलन ढूंढ रहा है कि हमारे पास स्मार्ट अनुबंध लॉन्च किए गए थे, और यह आम तौर पर जारी रखने से पहले थोड़ा सुधारात्मक कदम के साथ जा रहा है। “

मैं

एक बीट मिस न करें – सब्स्क्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और तार
सर्फ दैनिक होडल मिक्स
नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें

अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/गोरोडेनकॉफ

Leave a Reply