ड्यूश बैंक के विश्लेषक – द डेली हॉडल के अनुसार, यहां तीन कारण हैं कि बिटकॉइन भविष्य में 'अल्ट्रा-अस्थिर' रहेगा

ड्यूश बैंक के एक वरिष्ठ अर्थशास्त्री ने भविष्यवाणी की है कि बिटकॉइन (बीटीसी) निकट भविष्य के लिए “अति-अस्थिर” रहेगा।

मैरियन लेबौर, जो बैंकिंग दिग्गज में बाजार रणनीतिकार के रूप में भी काम करता है। , कहते हैं बीटीसी संभावित रूप से सड़क के नीचे 21 वीं सदी का सोना बन सकता है। इस समय, लबौरे का कहना है कि बीटीसी की उच्च स्तर की अस्थिरता इसे मूल्य के एक प्रभावी स्टोर के रूप में काम करने से रोकती है, और वह तीन कारणों से जल्द ही किसी भी समय जंगली मूल्य झूलों के गायब होने की उम्मीद नहीं करती है।

“मुझे उम्मीद है कि यह निकट भविष्य में अति-अस्थिर बना रहेगा। मैं इसके मूल रूप से तीन कारण देखता हूं: पहला, लगभग दो-तिहाई बिटकॉइन निवेश और अटकलों के लिए उपयोग किए जाते हैं। दूसरा, इसकी सीमित व्यापार क्षमता के कारण, कुछ अतिरिक्त बड़ी खरीद या बाजार से बाहर निकलना आपूर्ति-मांग संतुलन को महत्वपूर्ण रूप से प्रभावित कर सकता है। तीसरा, बिटकॉइन का मूल्य बढ़ना और गिरना जारी रहेगा, यह इस बात पर निर्भर करता है कि लोग इसके लायक क्या मानते हैं। बिटकॉइन के बारे में निवेशकों की समग्र धारणा में छोटे बदलाव से इसकी कीमत पर बड़ा प्रभाव पड़ सकता है। उसे विश्वास नहीं है कि कोई अन्य डिजिटल मुद्रा अगले पांच वर्षों में बिटकॉइन या एथेरियम (ईटीएच) से आगे निकल जाएगी। नेटवर्क प्रभाव। बिटकॉइन ने पहले-प्रस्तावक लाभ का आनंद लिया और अब यह सबसे अधिक कारोबार वाली और प्रसिद्ध क्रिप्टो-मुद्रा है। और एथेरियम के कई वास्तविक अनुप्रयोग हैं।”

अर्थशास्त्री ईटीएच की विकेंद्रीकृत वित्त (डीएफआई) और अपूरणीय टोकन (एनएफटी) का समर्थन करने की क्षमता की ओर इशारा करते हैं।

“अगर बिटकॉइन को कभी-कभी 'डिजिटल गोल्ड' कहा जाता है, तो एथेरियम तब “डिजिटल सिल्वर' होगा!”

एक बीट मिस न करें – को सब्सक्राइब करें सीधे अपने इनबॉक्स में क्रिप्टो ईमेल अलर्ट प्राप्त करें चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और टेलीग्राम

सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स

जाँच ताजा खबर सुर्खियों




अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

)

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / मिया स्टेंडल )

Leave a Reply