डेफी प्लेटफॉर्म क्रीम फाइनेंस को हैक में $26,000,000 का नुकसान | द डेली होडली

विकेंद्रीकृत वित्त (DeFi) उधार प्रोटोकॉल क्रीम फाइनेंस (CREAM) को हैक का सामना करना पड़ा जिसके कारण Ethereum (ETH) और AMP टोकन में लगभग $26 मिलियन का नुकसान हुआ।

क्रीम फाइनेंस कहते हैं प्लेटफॉर्म ने 418,311,571 एएमपी खो दिया, वर्तमान में 22.1 मिलियन डॉलर का मूल्य है, और 1,308 ईटीएच, जिसका मूल्य वर्तमान में $ 4.42 मिलियन है, मंगलवार को “के माध्यम से एएमपी टोकन अनुबंध पर पुनः प्रवेश।” हैक के समय, क्रिप्टो की कीमत लगभग 18 मिलियन डॉलर थी।

प्लेटफॉर्म ने आपूर्ति को रोक दिया और शोषण को रोकने के लिए एएमपी पर उधार लिया। एएमपी एक क्रिप्टो संपत्ति है जिसका उपयोग स्थिर मुद्रा भुगतान के लिए संपार्श्विक के रूप में किया जाता है।

ब्लॉकचेन सुरक्षा फर्म पेकशील्ड ने पहली बार देखा और विश्लेषण किया हैक। पहले उधार को अद्यतन करने से पहले अपने हस्तांतरण के दौरान संपत्ति उधार लें।

विशेष रूप से, उदाहरण में , हैकर 500 ईटीएच का एक फ्लैश ऋण बनाता है और धन को संपार्श्विक के रूप में जमा करता है। फिर, हैकर ने 19 मिलियन

AMP

उधार लिया और 355 ईटीएच

एएमपी टोकन ट्रांसफर । फिर हैकर उधार को सेल्फ-लिक्विडेट कर देता है। हैकर उपरोक्त प्रक्रिया को 17 अलग-अलग लेनदेन में दोहराता है और कुल 5.98K ETH (~$18.8 मिलियन के साथ) में लाभ प्राप्त करता है।

स्रोत: पेकशील्ड/ट्विटर

प्रोटोकॉल का मूल टोकन, क्रीम, उस दिन 10% से अधिक नीचे है और लेखन के समय 161.70 डॉलर पर कारोबार कर रहा है, के अनुसार) CoinGecko.

इस हफ्ते की हैक क्रीम फाइनेंस पर इस साल पहला हमला नहीं है। मार्च में, लेंडिंग प्लेटफॉर्म ने खुलासा किया कि उनकी वेबसाइट पर एक डोमेन नेम सिस्टम (DNS) स्पूफिंग अटैक आया था, जिसने ट्रिक

करने का प्रयास किया था। अपने निजी बीज वाक्यांश को नकली मेटामास्क वॉलेट इनपुट बॉक्स में टाइप करने के लिए। इस महीने की शुरुआत में एक बड़े पैमाने पर $643 मिलियन हैक । हालांकि, पॉली नेटवर्क ने मिस्टर व्हाइट हैट के नाम से जाने जाने वाले छद्म नाम के हमलावर के साथ काम किया, और चुराए गए सभी धन को पुनः प्राप्त कर लिया।

एक बीट मिस न करें – सब्सक्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए

चहचहाना पर हमें का पालन करें , फेसबुक और तार सर्फ डेली हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जांच करें


)

अस्वीकरण: डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/ज़ेबर

Leave a Reply