ट्रॉन एक्सचेंज-ट्रेडेड उत्पाद यूरोप के सबसे बड़े स्टॉक एक्सचेंज में सूचीबद्ध होंगे – द डेली होडली

ओपन ब्लॉकचैन प्लेटफॉर्म TRON (TRX) ड्यूश बोर्स जर्मन स्टॉक एक्सचेंज पर आगामी लिस्टिंग के हिस्से के रूप में म्यूचुअल फंड VanEck में शामिल होगा।

नया उत्पाद एक एक्सचेंज-ट्रेडेड नोट (ETN) है। ) वैनएक वेक्टर्स TRON ETN (VTRX) कहा जाता है। ज्यूरिख, पेरिस और एम्स्टर्डम में और विस्तार की उम्मीद के साथ, यह कल यूरोप के सबसे बड़े स्टॉक स्थल पर शुरू होगा।

TRON (TRX) प्रोटोकॉल की स्थापना 2017 में चीनी-अमेरिकी तकनीकी उद्यमी जस्टिन सन द्वारा की गई थी, और इसका उद्देश्य सामग्री निर्माताओं को सीधे अपने उपभोक्ताओं को बेचने की अनुमति देना है।

मार्टिजन रोज़मुलर, वैनएक यूरोप के सीईओ, बताते हैं फर्म की स्थापना के लिए प्रेरणा TRON साझेदारी। उन्हें अपने पोर्टफोलियो में जोड़कर, एक निवेशक विविधीकरण को बढ़ाता है, जो समग्र जोखिम को कम करता है। ”

नई TRON लिस्टिंग के साथ, VanEck के पास तीन अलग-अलग क्रिप्टो ETN होंगे। ड्यूश बोर्स पर, एक पोल्काडॉट (डीओटी) के लिए और दूसरा सोलाना (एसओएल) के लिए। फर्म के पास बिटकॉइन (बीटीसी) और एथेरियम (ईटीएच) ईटीएन भी हैं जो अन्य यूरोपीय एक्सचेंजों पर व्यापार करते हैं।

टीआरएक्स वर्तमान में लेखन के समय $ 0.094872 पर कारोबार कर रहा है, दिन के अनुसार 10% नीचे CoinGecko, एक समग्र गिरावट के हिस्से के रूप में जिसने क्रिप्टो बाजार को प्रभावित किया है।

एक बीट मिस न करें – सब्स्क्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए
चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और टेलीग्राम
सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें


: पर व्यक्त राय दैनिक Hodl निवेश सलाह नहीं हैं। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/रोमन3dArt

Leave a Reply