जैसे ही बिटकॉइन और क्रिप्टो बाजार हरे – द डेली हॉडल में बदलते हैं, डॉगकोइन प्रतियोगी सिर्फ एक दिन में 87% विस्फोट करता है

डॉगकोइन (डीओजीई) के लिए एक कुत्ता-थीम वाला प्रतियोगी बढ़ रहा है क्योंकि समग्र क्रिप्टोकुरेंसी बाजार हाल ही में मंदी से वापस उछाल आया है।

देर से शीर्ष प्रदर्शन करने वालों में से एक मेमेकोइन और डीओजीई प्रतियोगी है शीबा इनु (SHIB), जो केवल एक दिन में 87% की रैली को प्रज्वलित करने में सक्षम था।

मार्केट कैप द्वारा 22 वीं रैंक वाली क्रिप्टो संपत्ति 1 जनवरी को $ 0.00000000008 पर कारोबार कर रही थी। आंशिक रूप से टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क के ट्वीट्स के लिए धन्यवाद, SHIB पिछले कई महीनों से आंशिक रूप से वापस पृथ्वी पर दुर्घटनाग्रस्त होने से पहले, 10 मई को 47,387,400% बढ़कर $ 0.00003791 के सर्वकालिक उच्च स्तर पर पहुंच गया।

इस हफ्ते मस्क ने अपने शीबा इनु पपी की एक तस्वीर ट्वीट की।

Floki Frunkpuppy pic.twitter.com/xAr8T0Jfdf

– एलोन मस्क (@elonmusk) 4 अक्टूबर, 2021

मस्क के ट्वीट के बाद, SHIB ने बाद में एक रैली को प्रज्वलित किया, जो अपने अधिकांश लाभ को छोड़ने से पहले, पूर्व कीमतों से एक बिंदु 112% अधिक थी।

SHIB, एक मेम टोकन, जिसका लक्ष्य DOGE का इथेरियम-आधारित विकल्प होना है, इस वर्ष 8,600,000% से अधिक बढ़ गया है और हाल ही में जोड़ा गया है कॉइनबेस के लिए।

शिबू इनु वेबसाइट नोट करता है कि SHIB है एक “डी” केंद्रीकृत मेम टोकन जो एक जीवंत पारिस्थितिकी तंत्र में विकसित हुआ।”

जुलाई में, विकेंद्रीकृत प्लेटफॉर्म (DeFi) ShibaSwap ने उपयोगकर्ताओं को दांव लगाने, स्वैप करने, तरलता प्रदान करने और निष्क्रिय आय पुरस्कार अर्जित करने की क्षमता प्रदान करने के लिए लॉन्च किया।

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए

हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर, फेसबुक और टेलीग्राम सर्फ डेली होडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें

अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/लिचटफ्लट

Leave a Reply