जैसे ही बाजार लाल होता है, सीनेटर पैट टॉमी ने चीन के क्रिप्टो क्रैकडाउन को अमेरिका के लिए 'बड़ा अवसर' कहा – द डेली हॉडल

चीन द्वारा क्रिप्टोक्यूरेंसी उद्योग से संबंधित लगभग सभी गतिविधियों पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा के बाद आज क्रिप्टो की कीमतें बोर्ड भर में नीचे हैं।

कई राज्य संस्थानों द्वारा सह-हस्ताक्षरित एक दस्तावेज़ में, चीनी सरकार धोखाधड़ी और अन्य अवैध गतिविधियों को कार्रवाई के लिए तर्क के रूप में दोषी ठहराती है।

नीति संक्षिप्त कहते हैं ,

“आभासी मुद्रा व्यापार … गतिविधियों में वृद्धि हुई है , आर्थिक और वित्तीय व्यवस्था को बाधित करना, जुआ, अवैध धन उगाहने, धोखाधड़ी, पिरामिड योजनाओं और धन शोधन जैसी अवैध और आपराधिक गतिविधियों को बढ़ावा देना।

आभासी मुद्रा व्यापार अटकलों के जोखिमों को और रोकने और निपटने के लिए, और प्रभावी ढंग से राष्ट्रीय सुरक्षा और सामाजिक स्थिरता बनाए रखने के लिए … बिटकॉइन जैसी आभासी मुद्राएं , एथेरियम [ETH], और टीथर [USDT]… कानूनी रूप से मरम्मत योग्य नहीं हैं, और बाजार में मुद्रा के रूप में उपयोग नहीं किए जा सकते हैं और न ही किए जा सकते हैं।

वित्तीय संस्थान और गैर-बैंक भुगतान संस्थान आभासी मुद्रा से संबंधित व्यावसायिक गतिविधियों के लिए सेवाएं प्रदान नहीं करेंगे।”

चीन “आभासी मुद्राओं से संबंधित अवैध वित्तीय गतिविधियों पर गंभीर रूप से नकेल कसने” की योजना बना रहा है, जिसमें आपराधिक उल्लंघनकर्ता “कानून के अनुसार जांच और सजा” के अधीन हैं।

संयुक्त राज्य अमेरिका के सीनेटर पैट टॉमी

प्रतिबंध को एक अवसर के रूप में देखता है टेक उद्योग में अपने प्रभुत्व का विस्तार करने के लिए अमेरिका।

चीन के सत्तावादी #Bitcoin सहित क्रिप्टो पर कार्रवाई, अमेरिका के लिए एक बड़ा अवसर है यह हमारे विशाल संरचनात्मक लाभ की भी याद दिलाता है चीन के ऊपर।

पेंसिल्वेनिया रिपब्लिकन ने जोड़ा,

” बीजिंग आर्थिक स्वतंत्रता के लिए इतना शत्रुतापूर्ण है कि वे दशकों में वित्त में सबसे रोमांचक नवाचार में भाग लेने वाले अपने लोगों को भी बर्दाश्त नहीं कर सकते।

आर्थिक स्वतंत्रता तेजी से विकास की ओर ले जाती है, और अंततः, सभी के लिए एक उच्च जीवन स्तर। “

क्रिप्टोकुरेंसी विरोधी उपाय के दस सह-हस्ताक्षरकर्ताओं में पीपुल्स बैंक ऑफ चाइना, सार्वजनिक सुरक्षा मंत्रालय और प्रतिभूति नियामक आयोग शामिल हैं।

पिछले 24 घंटों में BTC 3.9% कम है और इसका मूल्य $42,025 है, जबकि ETH Coingecko के अनुसार, 6.6% गिरकर $2,898 पर आ गया।

चीन ने इस साल डिजिटल संपत्ति के खिलाफ कड़ा रुख अपनाया है, जिसमें हाल ही में

प्रतिबंध लगाना शामिल है) ) क्रिप्टो माइनिंग।

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में वितरित करने के लिए

हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर, फेसबुक और तार सर्फ

दैनिक होडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें

अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/संगीतकार

Leave a Reply