जैसा कि बाजार चक्र का नया चरण शुरू होता है, कार्डानो और पांच altcoins बिटकॉइन को मात देने के लिए तैयार हैं, क्रिप्टो रणनीतिकार की भविष्यवाणी करते हैं – द डेली हॉडल

एक लोकप्रिय क्रिप्टो रणनीतिकार और व्यापारी का कहना है कि आने वाले महीनों में छह मिड-टू-लार्ज कैप altcoins बिटकॉइन (BTC) की तुलना में अधिक चमकेंगे।

उद्योग में कैपो के रूप में जाने जाने वाले छद्म नाम के क्रिप्टो विश्लेषक ने अपने 173,000 ट्विटर अनुयायियों को बताया कि उन्हें स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट प्लेटफॉर्म कार्डानो (एडीए) से बड़े कदमों की उम्मीद है।

ADA वर्तमान में $2.28 पर कारोबार कर रहा है, बुधवार को $2.13 के निचले स्तर से वापस जूझने के बाद लगभग एक सप्ताह पहले के समान।

कैपो, जो अपने अधिकांश विश्लेषण के लिए इलियट वेव सिद्धांत का उपयोग करते हैं, कहते हैं कि एडीए और कई अतिरिक्त क्रिप्टो संपत्तियां एक नए altcoin सीजन की शुरुआत में प्रतीत होती हैं।

इलियट वेव सिद्धांत तकनीकी विश्लेषण का एक रूप है जिसका उद्देश्य लहरों में चार्ट पर दिखाई देने वाले सामूहिक व्यापारी मनोविज्ञान की पहचान करके भविष्य के मूल्य आंदोलनों की भविष्यवाणी करना है।

वह एक नई बुल वेव की ओर इशारा करता है जो altcoin परपेचुअल फ्यूचर्स इंडेक्स में w के एक संकेत के रूप में शुरू होती प्रतीत होती है आने वाला है।

“ALTPERP तेजी का रुझान भी बरकरार है। यह एक संभावित कप और हैंडल भी बना रहा है, जिसका न्यूनतम विस्तार बहुत अधिक है। हो सकता है कि w3 यहां से शुरू हो रहा हो क्योंकि कई altcoins अपना w3 शुरू कर रहे हैं।

कैपो / ट्विटर

Capo भी NOIA, देशी टोकन की तलाश में है आने वाले हफ्तों और महीनों में बीटीसी को मात देने के लिए सिंट्रॉपी इकोसिस्टम का। Syntropy एक ओपन-सोर्स प्रोटोकॉल है जिसका उद्देश्य एन्क्रिप्शन और अनुकूलित प्रदर्शन के माध्यम से इंटरनेट में सुधार करना है। कॉइनगेको के अनुसार, NOIA की कीमत लेखन के समय $0.40 है, जो पिछले सप्ताह के मुकाबले 14% अधिक है।

विश्लेषक की सूची में अगला है COTI, एक एंटरप्राइज़-ग्रेड प्लेटफ़ॉर्म जो संगठनों को अपने स्वयं के भुगतान समाधान बनाने और नेटवर्क डेटास्ट्रक्चर प्रोटोकॉल ट्रस्टचैन का उपयोग करके किसी भी प्रकार की मुद्रा को डिजिटाइज़ करने की अनुमति देता है। CoinGecko

pegs COTI $0.52 पर, एक सप्ताह पहले के $0.60 से 14% कम।

अगला विकेंद्रीकृत मशीन-लर्निंग नेटवर्क Fetch.ai है। FET टोकन का मूल्य $0.75 है, जो सितंबर की शुरुआत में अपने सर्वकालिक उच्च $1.17 से 35% कम है। .

इथेरियम-आधारित आभासी दुनिया जिसे द सैंडबॉक्स के नाम से जाना जाता है, कैपो की उन सिक्कों की सूची में भी है जो बिटकॉइन से आगे निकलने के लिए तैयार दिखाई देते हैं। प्लेटफ़ॉर्म के मूल टोकन SAND को उपयोगकर्ताओं को अपने गेमिंग अनुभव का मुद्रीकरण करने की अनुमति देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। CoinGecko के अनुसार, SAND वर्तमान में $0.79 पर बैठता है, जो पिछले शुक्रवार से $0.76 और $0.88 के बीच है।

कैपो की सूची में सबसे अंतिम ईस्पोर्ट्स और ब्लॉकचैन-आधारित वीडियो मनोरंजन प्रोटोकॉल वेरासिटी है। इसका मूल टोकन वीआरए पिछले सप्ताह के मुकाबले 60% बढ़कर $0.05 हो गया है, जिसमें 30% की वृद्धि भी शामिल है। पिछले 24 घंटों में।

कैपो आगे एक लंबे सूत्र में बताते हैं वह एक नया altcoin सीजन क्यों बना रहा है। उनका कहना है कि बिटकॉइन छह अंकों के निशान को लक्षित करता प्रतीत होता है। लालची और हमेशा अधिक मुनाफा चाहते हैं।

अब बिटकॉइन तेजी के परिदृश्य की पुष्टि कर रहा है, और अगले कुछ महीनों में $100k और उच्चतर लक्ष्य होने की संभावना है। यह लोगों के लिए आरामदेह होने और altcoin पर अटकलें लगाने के लिए एक आदर्श परिदृश्य तैयार करेगा। समग्र क्रिप्टो मार्केट कैप कम होगा, लेकिन 2022 की शुरुआत में एक बड़े सुधार की संभावना की चेतावनी देता है, जो कि ऑलसीज़न के साथ-साथ समग्र क्रिप्टो बुल चक्र को समाप्त कर सकता है।

“विशाल छिपा हुआ मंदी विचलन दिखा रहा है, और हरा समर्थन कमजोर हो रहा है।

मेरी राय में, यह 2018 के निचले स्तर (36.50%) को ले जाएगा और मौसम वहीं समाप्त हो सकता है।”

स्रोत: क्रिप्टो कैपो / ट्विटर

एक बीट मिस न करें –

सब्सक्राइब करें to क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे अपने इनबॉक्स में प्राप्त करें
चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और तार सर्फ डेली होडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें


अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

फीचर्ड इमेज: शटरस्टॉक/टनलमोशन्स/डारियो लो प्रेस्टी )

Leave a Reply