जेपी मॉर्गन के सीईओ जेमी डिमन ने बिटकॉइन की आलोचना को दोगुना कर दिया, कहा कि बीटीसी का कोई आंतरिक मूल्य नहीं है – द डेली हॉडल

जेपी मॉर्गन चेस के अध्यक्ष और सीईओ जेमी डिमन बिटकॉइन (बीटीसी) के भविष्य के बारे में संदेह व्यक्त कर रहे हैं। कि फ्लैगशिप क्रिप्टोकरेंसी में “आंतरिक मूल्य” का अभाव है और यह नियमन से बच नहीं पाएगा।

“इसका कोई आंतरिक मूल्य नहीं है। और नियामक इससे बाहर निकलने वाले नरक को विनियमित करने जा रहे हैं। रैंसमवेयर, इसे विनियमित किया जाएगा, चाहे आप इसे पसंद करें या नहीं। तो यह एक नैतिक बयान नहीं है। यह एक तथ्यात्मक बयान है।”

बिटकॉइन पर वित्तीय पावरहाउस सीईओ का नवीनतम बयान गूंज उन्होंने पिछले महीने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में क्या कहा।

“मुझे वास्तव में बिटकॉइन की परवाह नहीं है। मुझे लगता है कि लोग बहुत अधिक समय बर्बाद करते हैं और इस पर सांस लेते हैं। लेकिन इसे नियमित किया जा रहा है। सरकारें लगभग हर चीज को नियंत्रित करती हैं। मुझे नहीं पता कि यह एक संपत्ति है। मुझे नहीं पता कि यह विदेशी मुद्रा है या नहीं। मुझे नहीं पता कि यह मुद्रा है या नहीं। इसे करने जा रहे हैं। और यह इसे कुछ हद तक बाधित करेगा। लेकिन क्या यह इसे समाप्त करता है, मुझे नहीं पता और मुझे व्यक्तिगत रूप से परवाह नहीं है। मैं बिटकॉइन का खरीदार नहीं हूं। ”

डिमोन ने यह भी कहा कि बिटकॉइन खरीदने के लिए उधार ली गई धनराशि का उपयोग करना नासमझी है, हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि असाधारण लाभ कमाने की क्षमता मौजूद है।

“मुझे लगता है कि अगर आप बिटकॉइन खरीदने के लिए पैसे उधार लेते हैं, तो आप मूर्ख हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि अगले पांच वर्षों में इसकी कीमत 10 गुना नहीं बढ़ सकती है। लेकिन मुझे इसकी परवाह नहीं है।”

नहीं मिस ए बीट – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए

ट्विटर , फेसबुक पर हमारा अनुसरण करें और टेलीग्राम
सर्फ डेली होडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें


: पर व्यक्त राय दैनिक Hodl निवेश सलाह नहीं हैं। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/वलोडिमिर येरेमा

Leave a Reply