जिम्मेदार व्यापार और अविश्वास का मुकाबला करने के लिए Binance की प्रतिबद्धता – दैनिक Hodl

यह हमारे ध्यान में आया है कि बहुत कम संख्या में व्यक्ति सामाजिक चैनलों पर चर्चा कर रहे हैं। बिनेंस से अविश्वास और मांग निपटान प्रस्ताव बनाएं।

इनमें नकली समाचार फैलाना, घोटाले के संदेश और यहां तक ​​​​कि संभावित रूप से धोखाधड़ी और मानहानिकारक सामग्री शामिल हैं। इसलिए, हम समुदाय को सतर्क रहने और सावधानी बरतने की याद दिलाना चाहेंगे। जहां आवश्यक हो, हम अपने हितों और प्रतिष्ठा की रक्षा के लिए उचित कार्रवाई करेंगे।

हालांकि हम व्यक्तिगत मामले की विशिष्टताओं पर सार्वजनिक रूप से चर्चा नहीं करते हैं, हम किसी भी उपयोगकर्ता से चिंता के साथ बात करने में प्रसन्न रहते हैं। , और उपयोगकर्ता सहायता के लिए हमेशा हमारी ग्राहक सहायता टीम से संपर्क कर सकते हैं।

हम दृढ़ता से इस बात पर जोर देते हैं कि हमारी नीति उचित है जिसमें हम उन उपयोगकर्ताओं की क्षतिपूर्ति करते हैं जिन्होंने हमारे सिस्टम के कारण वास्तविक व्यापारिक नुकसान का अनुभव किया है। मुद्दे। हम काल्पनिक 'क्या हो सकता था' स्थितियों को कवर नहीं करते हैं, जैसे कि अप्राप्त लाभ।

Binance उपयोगकर्ताओं के बीच व्यापारियों का मिलान करने का कार्य करता है और ट्रेडों का प्रतिपक्ष नहीं है।

इसके बावजूद, हम अपने उपयोगकर्ताओं की सुरक्षा के लिए एक अतिरिक्त उपाय के रूप में सबसे मजबूत 'बीमा निधि' बनाए रखते हैं। अस्थिर स्थितियों के दौरान, अत्यधिक बाजार उतार-चढ़ाव तत्काल खुली स्थिति को गंभीर रूप से प्रभावित कर सकता है।

हमारा बीमा फंड दिवालिया स्थिति को कवर करता है ताकि उनकी नकारात्मक शेष राशि को अवशोषित किया जा सके। यह तंत्र प्रतिपक्ष परिसमापन को रोकने में मदद करता है और पारंपरिक एक्सचेंजों में मौजूद नहीं है।

एक बाजार नेता के रूप में, हम समझते हैं कि हम सभी प्रकार के प्रचार को आकर्षित करते हैं, और यह हमारा सिद्धांत है कि हम अनुचित मांगों – के लिए बिल्कुल नहीं झुकते हैं क्योंकि हम अपनी नेतृत्व भूमिका को गंभीरता से लेते हैं।

जबरन वसूली की मांग सभी एक्सचेंजों के खिलाफ व्यापक दुरुपयोग को सक्षम करेगी और हमारे पारिस्थितिकी तंत्र की स्थिरता के लिए नींव को नुकसान पहुंचाएगी।

हमारे उद्योग के नियामक ढांचे का चल रहा विकास अधिक सहयोग का अवसर प्रस्तुत करता है सभी प्रतिभागियों के बीच और अधिक बाजार मानकों को लाएगा जो बुरे अभिनेताओं को हतोत्साहित करते हैं।

एक प्रमुख एक्सचेंज के रूप में बिनेंस को समुदाय का विश्वास प्राप्त है, जिसका अर्थ है कि हमें भी बाजार का नेतृत्व करना चाहिए उपयोगकर्ता सुरक्षा और सर्वोत्तम प्रथाओं में। Binance पहला और अब तक का एकमात्र क्रिप्टो एक्सचेंज है जिसने एक 'जिम्मेदार ट्रेडिंग प्रोग्राम पेश किया है।'

हम ग्राहकों की प्रतिक्रिया और नियामक आवश्यकताओं को गंभीरता से लेते हैं, और हम सर्वोत्तम उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करने के लिए अपनी प्लेटफ़ॉर्म तकनीक और उत्पाद की पेशकश में लगातार सुधार करते हैं। पिछले 30 दिनों में, हमने निम्नलिखित पर डिलीवरी की है।

  • 16 जुलाई को , 2021 में, Binance नए उपयोगकर्ताओं को अधिकतम 20 गुना तक सीमित करने वाला पहला एक्सचेंज बन गया। एक हफ्ते बाद, हमने घोषणा की कि सीमा पिछले 60 दिनों के भीतर खोले गए सभी
  • नए खातों तक बढ़ा दी जाएगी, और हमने एक अतिरिक्त सुरक्षा उपाय के रूप में पूर्वव्यापी रूप से नियम लागू किया।

  • एक वर्चुअल मीडिया सम्मेलन के दौरान, हमारे संस्थापक और सीईओ सीजेड ने एक विनियमित वित्तीय संस्थान बनने के लिए बिनेंस योजनाओं की पुष्टि की। स्थानीय लाइसेंसिंग और अनुपालन सुनिश्चित करने जैसी अन्य बातों के अलावा, यह नियामकों के साथ संचार को गहरा करने के लिए क्षेत्रीय मुख्यालयों की स्थापना भी करेगा, और हम अपने अनुपालन विभाग की भर्ती में तेजी लाना जारी रखेंगे।
  • 30 जुलाई, 2021 को, हमने घोषणा की कि हम जर्मनी, इटली और नीदरलैंड में अपने डेरिवेटिव उत्पादों की पेशकश को बंद करने की योजना बना रहे हैं। इसके बाद 6 अगस्त, 2021 को हांगकांग के उपयोगकर्ताओं को भी प्रतिबंधित करने के हमारे निर्णय के बाद, बिनेंस को सक्रिय रूप से प्रतिबंधित करने वाला पहला प्रमुख क्रिप्टो एक्सचेंज बना दिया गया। वित्तीय हब में डेरिवेटिव उत्पादों तक पहुंच।
  • आज , हमारी एपीआई सेवा का नवीनतम अपडेट प्रभावी होगा, जिससे नई

    एपीआई कुंजी निर्माण को सीमित कर दिया जाएगा। सत्यापित खाते। यह सभी बाजार सहभागियों के लिए एक सुरक्षित और निष्पक्ष व्यापारिक वातावरण सुनिश्चित करने और नवीनतम उद्योग आवश्यकताओं के अनुरूप बने रहने के लिए है।

  • हम आशा करते हैं कि अपनी सीख और हमारे द्वारा उठाए गए सक्रिय उपायों को साझा करके, हम अपने युवा उद्योग को आगे और लंबी अवधि के लिए आगे बढ़ाने में मदद कर सकते हैं।

    चेतावनी – स्कैमर्स कई तरह से बिनेंस स्टाफ का प्रतिरूपण करते हैं, जिसमें मुआवजे के मामलों पर संवाद करने का नाटक करने वाले ईमेल भेजना शामिल है।

    हमेशा सतर्क रहें। यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति से संचार प्राप्त करते हैं जिसे आप एक स्कैमर मानते हैं, तो कृपया Binance ग्राहक सहायता को संदेश भेजें।

    यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली होडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक कंपनी नहीं है या उनके स्वामित्व में नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी आपकी है।



  • हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर फेसबुक तार

    इसकी जाँच पड़ताल करो नवीनतम उद्योग घोषणाएं
  • Leave a Reply