जस्टिन सन ने दुनिया की तीसरी क्रिप्टोक्यूरेंसी ईटीएन लॉन्च की – द डेली होडली



TRON के संस्थापक जस्टिन सन ने जर्मनी, फ्रांस, नीदरलैंड और स्विट्जरलैंड सहित 14 यूरोपीय संघ के देशों में TRX ETN की आगामी सूची के संबंध में 20 सितंबर, 2021 को समुदाय को एक खुला पत्र प्रकाशित किया।

पत्र के अनुसार, VanEck TRX ETN (VTRX) ) को ड्यूश बोर्स ग्रुप द्वारा आधिकारिक रूप से अनुमोदित किया गया है और 21 सितंबर, 2021 से Xetra पर ट्रेडिंग के लिए उपलब्ध है।


जर्मनी से अनुमोदन VTRX को छूट देगा। अन्य यूरोपीय संघ के नियामक प्राधिकरणों के अनुमोदन से, और VTRX को जर्मनी, फ्रांस, नीदरलैंड और स्विट्जरलैंड सहित 14 देशों में अनुपालन सुरक्षा के रूप में सूचीबद्ध किया जाएगा।


)यह टीआरएक्स (वीटीआरएक्स) को तीसरी मुख्यधारा क्रिप्टोक्यूरेंसी के रूप में चिह्नित करता है – बिटकॉइन और ईथर के बाद जिसे यूरोप के पारंपरिक वित्तीय बाजार में सूचीबद्ध किया गया है।


(1/4)📢बड़ी खबर जिसका सभी को इंतजार था!


⚒️VanEck

$TRX


ईटीएन (

#VTRX) आधिकारिक तौर पर विश्व के शीर्ष स्टॉक एक्सचेंज में सूचीबद्ध है। @DeutscheBoerse, प्रतिनिधित्व $TRX तीसरी मुख्यधारा क्रिप्टो के रूप में

#ETN निम्नलिखित #बीटीसी


और

#ETHद्वारा जारी @vaneck_us
pic.twitter.com/yktg10WAis


)- जस्टिन सन 🅣🌞 (@justinsuntron)

20 सितंबर, 2021


जस्टिन सन ने ब्लॉकचेन पेश किया 2012 में चीन के लिए एक 'मूल्य नेटवर्क' के रूप में, जिसने उन्हें एक प्रारंभिक प्रचारक और अभ्यासकर्ता के रूप में स्थापित किया ब्लॉकचैन की नीर। बाद में 2017 में, उन्होंने TRON की स्थापना की। , दुनिया भर में 54 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं और $50 बिलियन की क्रिप्टो संपत्ति का दावा करता है।


इसके अलावा, TRON- आधारित USDT (TRC20-USDT) , 36 बिलियन डॉलर तक की परिसंचारी आपूर्ति के साथ, अब प्रचलन में दुनिया की सबसे बड़ी स्थिर मुद्रा है, जो वैश्विक बाजार के 50% से अधिक के लिए जिम्मेदार है।


अभी कुछ समय पहले, TRON ने Valkyrie TRON ट्रस्ट को लॉन्च करने के लिए Valkyrie Investments के साथ एक रणनीतिक साझेदारी भी की थी। अमेरिका में TRON के क्रिप्टो पारिस्थितिकी तंत्र को लक्षित करने वाले पहले संस्थागत फंड के रूप में, इस ट्रस्ट का प्रारंभिक आकार $50 मिलियन से अधिक है, और यह 2022 में सार्वजनिक करने के लिए फाइल करने की योजना बना रहा है।


जस्टिन सन ने समुदाय को अपने नवीनतम खुले पत्र में यह भी घोषणा की कि बीटीटीसी, एक परत 2 स्केलिंग और क्रॉस-चेन समाधान, 30 अक्टूबर, 2021 को लॉन्च करने के लिए निर्धारित है।

तब तक, ध्वनि क्रॉस-चेन कनेक्टिविटी के साथ परत 1 और 2 दोनों नेटवर्क का एक बंद लूप आकार ले लेगा, वैश्विक निपटान परत के एक मजबूत अंतर्निहित नेटवर्क और एक विषम, स्केलेबल दोनों को वितरित करेगा। क्रॉस-चेन नेटवर्क – बिटटोरेंट चेन

– जिसमें उच्च थ्रूपुट और ईवीएम के साथ पूर्ण संगतता है। यह समाधान सभी श्रृंखलाओं को जोड़ने के एक नए युग की शुरुआत करेगा।


उपलब्ध संसाधनों के अनुसार, वीटीआरएक्स की सूची की कड़ाई से समीक्षा की गई है और इसके द्वारा अनुमोदित किया गया है। Deutsche Börse Xetra, यूरोप में वित्तीय नियामक आवश्यकताओं का पूरी तरह से पालन कर रहा है। लंदन, पेरिस, एम्स्टर्डम और अन्य प्रमुख यूरोपीय एक्सचेंजों पर पैन-यूरोपीय बाजार में व्यापार के लिए उपलब्ध होने की उम्मीद है।


यह एक और मील का पत्थर है। TRON – वैश्विक सार्वजनिक श्रृंखला क्षेत्र में अग्रदूत

– जस्टिन सन के नेतृत्व में वैश्वीकरण और अनुपालन को आगे बढ़ाने में।

यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली होडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक कंपनी नहीं है या उनके स्वामित्व में नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की ज़िम्मेदारी आपकी है।

हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर फेसबुक तार


इसकी जाँच पड़ताल करो नवीनतम उद्योग घोषणाएं



Leave a Reply