चेनलिंक हैकथॉन जीतने के पांच महीने बाद डीब्रिज ने 5.5 मिलियन डॉलर के फंड जुटाने की घोषणा की – द डेली हॉडल

7 सितंबर, 2021 – पनामा सिटी, पनामा



डीब्रिज

, एक क्रॉस-चेन इंटरऑपरेबिलिटी और लिक्विडिटी ट्रांसफर प्रोटोकॉल, यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है क्रॉस-चेन इंटरऑपरेबिलिटी के नए युग को लाने के लिए $5.5 मिलियन के फंडिंग राउंड का समापन।

डीब्रिज प्रमुख रणनीतिक साझेदार पैराफी सहित महान भागीदारों के समर्थन और समर्थन के लिए आभारी है। राउंड में एनिमोका ब्रांड्स, हुओबी वेंचर्स, लेम्निस्कैप, क्रिप्टो डॉट कॉम कैपिटल, एमजीएनआर, आईओएसजी, फंडामेंटल लैब्स, बिटस्केल, डीएफजी, कोरस, स्काईविजन कैपिटल, द एलएओ, जीएसआर, एंजेलडीएओ, नेप्च्यूनडीएओ, डी64, एक्सिया8 वेंचर्स, मुनीर की भागीदारी भी देखी गई। Benchemled, Gabby Dizon, Santiago R. Santos, और अन्य।

deBridge को शुरू किया गया था क्योंकि टीम ने क्रॉस-चेन इंटरऑपरेबिलिटी के साथ समस्याओं का अनुभव किया और खुद को स्वैप किया, और कोई एकीकृत और सुविधाजनक समाधान नहीं था। यह परियोजना चैनलिंक स्प्रिंग 2021 हैकथॉन के दौरान शुरू हुई, जहां टीम ने दुनिया भर में 140 से अधिक प्रतिभाशाली टीमों के बीच भव्य पुरस्कार प्राप्त किया। सह-संस्थापक और प्रोजेक्ट लीड एलेक्स स्मिरनोव के अनुसार, बुनियादी ढांचे और विकेन्द्रीकृत सेवाओं का निर्माण करें जो किसी भी प्रोटोकॉल को किसी भी ब्लॉकचेन नेटवर्क तक विस्तारित करने की अनुमति दें, जबकि अधिक स्केलेबिलिटी प्राप्त करने के लिए, विभिन्न पारिस्थितिक तंत्रों में प्रोटोकॉल घटकों को मूल रूप से इंटरकनेक्ट करना।


पहला कदम इस साल के अंत में मेननेट लॉन्च होगा जो एथेरियम, बीएससी, एचईसीओ, पॉलीगॉन और आर्बिट्रम का समर्थन करेगा। प्रोटोकॉल का पहला चरण परियोजनाओं और उपयोगकर्ताओं को क्रॉस-चेन स्वैप और ब्रिजिंग करने और डीब्रिज के साथ एकीकरण या निर्माण शुरू करने में सक्षम करेगा।

“जैसे ही डेफी एक बहु-श्रृंखला घटना बन जाती है, विकेंद्रीकृत पुल जो अलग-अलग पारिस्थितिक तंत्रों के बीच मूल्य स्थानांतरित कर सकते हैं, तेजी से महत्वपूर्ण हो जाएंगे। हम डीब्रिज टीम का समर्थन करने के लिए उत्साहित हैं क्योंकि वे एक ऐसा उत्पाद बनाते हैं जो एथेरियम, आर्बिट्रम और उससे आगे के बीच पूंजी की आवाजाही को सक्षम बनाता है,” – निक चोंग, पैराफी कैपिटल में निवेश विश्लेषक।


“एक परिपक्व बहु-ब्लॉकचेन वातावरण के आगमन के साथ, क्रॉस-चेन संचार के लिए एक समेकित वेब न केवल एक आवश्यकता बन गया है, बल्कि एक आवश्यकता भी बन गई है। इसकी तकनीकी रूप से परिष्कृत प्रकृति के कारण, 'इंटरऑपरेबिलिटी' की निरंतर विकसित धारणा को अभी भी ब्लॉकचैन दुनिया में क्रैक करने के लिए सबसे कठिन नट्स में से एक के रूप में देखा जाता है। हमारा मानना ​​​​है कि एलेक्स और डीब्रिज टीम के पास पारिस्थितिकी तंत्र के विखंडन से निपटने के लिए और हमें एक उपयोगकर्ता के अनुकूल और कुशल मल्टीचैन दृष्टि के करीब लाने के लिए है क्योंकि क्रिप्टो उद्योग मुख्यधारा को अपनाने की ओर बढ़ता है। ” – रोडेरिक वैन डेर ग्रैफ, लेम्निस्कैप


डीब्रिज में मैनेजिंग पार्टनर ब्लॉकचैन इकोसिस्टम में क्रॉस-चेन इंटरऑपरेबिलिटी की सुविधा के लिए अपने शानदार समर्थकों के साथ काम करने की उम्मीद कर रहे हैं। और परियोजनाओं और उपयोगकर्ताओं को स्मार्ट अनुबंधों की क्रॉस-चेन कंपोज़ेबिलिटी और किसी भी मनमानी संपत्ति के ब्रिजिंग सहित अभिनव उत्पादों और प्राइमेटिव बनाने की अनुमति देने के लिए – आपके पसंदीदा एनएफटी में शामिल हैं।

डीब्रिज के बारे में

डीब्रिज एक क्रॉस-चेन इंटरऑपरेबिलिटी और लिक्विडिटी ट्रांसफर प्रोटोकॉल है जो विभिन्न ब्लॉकचेन के बीच संपत्ति के वास्तव में विकेन्द्रीकृत हस्तांतरण की अनुमति देता है। डीब्रिज स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स का क्रॉस-चेन इंटरकम्युनिकेशन स्वतंत्र ऑरेकल/सत्यापनकर्ताओं के नेटवर्क द्वारा संचालित होता है जो डीब्रिज गवर्नेंस द्वारा चुने जाते हैं। डीब्रिज प्रोटोकॉल एक बुनियादी ढांचा मंच और एक हुकिंग सेवा है जिसका उद्देश्य

के लिए एक मानक बनना है। स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स की क्रॉस-चेन कंपोज़ेबिलिटी

  • क्रॉस-चेन स्वैप


    किसी भी मनमानी संपत्ति को पाटना

    एनएफटी को पाटना


    संपर्क

    एलेक्स स्मिरनोव [email protected]

    )

    यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली होडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक कंपनी नहीं है या उनके स्वामित्व में नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की ज़िम्मेदारी आपकी है।


    हमारे पर का पालन करें ट्विटर पे फेसबुक तार

    इसकी जाँच पड़ताल करो

  • नवीनतम उद्योग घोषणाएं

    Leave a Reply