चार्ल्स हॉकिंसन के अनुसार, कार्डानो ने आधिकारिक तौर पर स्मार्ट अनुबंध क्षमताओं को रोल आउट किया – यहाँ आगे क्या है – द डेली हॉडल

कार्डानो नेटवर्क ने आधिकारिक तौर पर अपने अत्यधिक लोकप्रिय अलोंजो हार्ड फोर्क को क्रियान्वित किया है।

अपग्रेड ने स्मार्ट अनुबंध पेश किया है क्षमताओं और डेवलपर्स के लिए नेटवर्क पर कई नई परियोजनाओं और अनुप्रयोगों को लॉन्च करने का मार्ग प्रशस्त करता है, जैसे कि विकेन्द्रीकृत वित्त (डीएफआई) प्लेटफॉर्म, अपूरणीय टोकन (एनएफटी) और स्थिर मुद्रा।

स्रोत: इनपुट आउटपुट

कार्डानो के निर्माता चार्ल्स हॉकिंसन का कहना है कि उनका मानना ​​है कि स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट युग के लिए प्लेटफॉर्म का लंबा रास्ता पूरे क्रिप्टो उद्योग के लिए फायदेमंद होगा।

) “हमने बहुत लंबे समय तक काम किया। इस टीम के कुछ सदस्य चार साल से अधिक समय से काम कर रहे हैं। हमने अपना काम किया। हमारा गृहकार्य। हमने सैकड़ों प्रस्तुतियां दीं, दर्जनों पेपर किए।

इतना कोड लिखा गया था और बहुत सावधानी से सोचा गया था कि एक बहुत ही उपन्यास मॉडल का निर्माण किया गया जो सर्वव्यापी रूप से फायदेमंद है, यदि कुछ भी हो, तो उद्योग के लिए एक प्रयोग के रूप में [that] हमें लगता है कि यह सबसे अच्छा औद्योगिक मॉडल है। “

स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट फंक्शनलिटी के साथ अब कार्डानो के मेननेट पर लाइव, हॉकिंसन आगे देख रहा है कि आगे क्या होगा प्लूटस एप्लिकेशन बैकएंड की शुरुआत सहित पारिस्थितिकी तंत्र, जो घटकों का एक सूट प्रदान करता है जो तकनीकी और गैर-तकनीकी दोनों उपयोगकर्ताओं को नेटवर्क पर निर्माण करने की अनुमति देगा।

“तो वह दिन है, और आप जानते हैं कि क्या होता है? 13 सितंबर, सोमवार के बाद एक सुबह होनी चाहिए। हम जागते हैं। यह हमेशा की तरह व्यवसाय है। बहुत कुछ होगा। [The] नेटवर्क शायद बहुत अधिक भार में होगा क्योंकि लोग चीजों के साथ खेलते हैं और चीजों का परीक्षण करते हैं और यह ठीक है।

और कुछ सप्ताह बाद, प्लूटस एप्लिकेशन बैकएंड का नवीनतम और महानतम संस्करण जारी किया जाएगा और हमारे पास [Cardano 2021] शिखर सम्मेलन होगा। और समग्र रूप से पारिस्थितिकी तंत्र पर एक बड़ा प्रकाश डाला जाएगा। यह एक महान घटना होगी। ”

मैं

डॉन' टी मिस ए बीट –

सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे वितरित करने के लिए आपके इनबॉक्स में

हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर, फेसबुक और
टेलीग्राम
सर्फ
दैनिक हॉडल मिक्स

ताजा खबर देखें हेडली एनईएस