ग्रो प्रोटोकॉल जनता के लिए खुला है और ग्रो डीएओ को अपने गवर्नेंस टोकन के साथ स्थापित करने की तैयारी करता है – द डेली हॉडल



प्रारंभिक बंद बीटा चरण के बाद, जिसने विकास के शुरुआती चरणों के दौरान उत्पाद का परीक्षण और पुनरावृति करने में मदद की, ग्रो , लीवरेज्ड यील्ड फार्मिंग और संरक्षित बचत प्रोटोकॉल, जनता के लिए खुल गया है। यह शुरुआत में अर्जेंटीना वॉलेट के साथ एकीकरण के माध्यम से था, इसके बाद के साथ सीधे संपर्क के माध्यम से पहुंच गया। ग्रो वेब डीएपी

एक परिष्कृत क्रिप्टो निवेशक आधार के साथ) ) गैलेक्सी, वेरिएंट और फ्रेमवर्क सहित, ग्रो के पास दो सुरक्षा तंत्र हैं जो संस्थागत और खुदरा ग्राहकों दोनों को उच्च स्तर की सुरक्षा प्रदान करते हैं, साथ ही परिसंपत्तियों पर वापसी सुनिश्चित करने के लिए उच्च आधार प्रतिफल प्रदान करते हैं।


ग्रो की वित्तीय उत्पादों, पीडब्लूआरडी और वॉल्ट, संगठनों (प्रोटोकॉल डीएओ, फंड या क्रिप्टो स्पेस में किसी भी कंपनी) और ऐसे व्यक्तियों पर लक्षित हैं जो स्थिर स्टॉक रखते हैं और संरक्षित और विविध उपज की तलाश में हैं।

एसेट डायवर्सिफिकेशन रिस्क बैलेंसर से आता है, जो यह सुनिश्चित करता है कि ग्रो रणनीतियाँ किसी भी व्यक्तिगत स्थिर मुद्रा या प्रोटोकॉल के संपर्क में नहीं हैं। जोखिम बैलेंसर विकेन्द्रीकृत और उपयोगकर्ता-संचालित पोर्टफोलियो पुनर्संतुलन को सक्षम करने के लिए ग्रो प्रोटोकॉल के जमा और निकासी तंत्र के साथ एकीकृत करता है। यह प्रोटोकॉल को स्वायत्त रूप से एक संतुलित जोखिम बनाए रखने की अनुमति देता है, परीक्षण किए गए और परीक्षण किए गए स्थिर सिक्कों और प्रोटोकॉल के बीच जोखिम फैलाता है।

ग्रो डीएओ प्रतिष्ठान

ग्रो प्रोटोकॉल को एक विकेन्द्रीकृत स्वायत्त संगठन (डीएओ) के रूप में संगठित और चलाया जाएगा। यह हाल के उल्लेखनीय डेफी संस्थानों जैसे

बैलेंसर, लीडो और सिंथेटिक्स जो प्रत्येक पूर्ण विकेंद्रीकरण के मार्ग पर हैं। एक अपेक्षाकृत युवा प्रोटोकॉल के रूप में, Gro इस यात्रा के बीच में एक पारंपरिक कॉर्पोरेट इकाई स्थापित किए बिना सीधे अंतिम बिंदु पर जाने का इरादा रखता है।


ग्रो टीम ने $$ लॉन्च करने की अपनी प्राथमिकता बनाई है ग्रो एक तरह से सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उचित है, अधिक से अधिक उपयोगकर्ताओं के हाथों में टोकन वितरित करता है, और ग्रो डीएओ टोकन धारकों को दीर्घकालिक सफलता के लिए तैयार करता है। बहुत विचार-विमर्श के बाद, ग्रो डीएओ को एक उचित टोकन लॉन्च (बैलेंसर एलबीपी) का प्रस्ताव देने का निर्णय लिया गया। 22 सितंबर से 25 सितंबर तक।


बैलेंसर तरलता बूटस्ट्रैपिंग पूल (एलबीपी) एक विशेष प्रकार का तरलता पूल है जो सहित कुछ कारणों से नए टोकन वितरित करने के लिए आदर्श हैं) निष्पक्षता , खुला उपयोग, कीमत की खोज तंत्र और व्यापक वितरण


डीएओ का गठन ग्रो गवर्नेंस टोकन के लॉन्च पर किया जाएगा। DAO में वोटिंग $GRO टोकन होल्डिंग्स के अनुरूप होगी। सभी $GRO धारकों का DAO में वोट होगा जो पहले स्नैपशॉट के माध्यम से होगा, फिर गवर्नेंस मैकेनिक्स के परिपक्व होने के बाद ऑन-चेन को आगे बढ़ाया जाएगा। एलबीपी के विभिन्न तकनीकी मानकों (शुरुआती मूल्य, पूल वजन, आदि) सहित डीएओ के लिए एक औपचारिक प्रस्ताव होगा। प्रस्तावित एलबीपी तिथि से पहले वोट लिया जाएगा, और यदि वोट सफल होता है तो एलबीपी प्रस्तावित के अनुसार आगे बढ़ेगा।


अधिक जानने के लिए,

पर जाएं app.gro.xyz या ग्रो के आधिकारिक सोशल मीडिया पेजों पर कलह , ट्विटर या


तार

यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली होडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक कंपनी नहीं है या उनके स्वामित्व में नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी आपकी है।


हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर फेसबुक तार


इसकी जाँच पड़ताल करो नवीनतम उद्योग घोषणाएं

Leave a Reply