ग्रेटर क्रिप्टो मार्केट सुधार के बीच यह Altcoin आसमान छू रहा है – द डेली होडली

जबकि अधिकांश क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजार में सुधार हुआ है, इस सप्ताह एक altcoin 86% बढ़ रहा है।

अल्गोरंड (ALGO), विकेंद्रीकृत वित्त (DeFi) अनुप्रयोगों के लिए एक ब्लॉकचेन, व्यापार कर रहा था इस सप्ताह से पहले लगभग $ 1.51 और मंगलवार के मध्य तक बाकी क्रिप्टो बाजार की तरह $ 1.20 तक गिर गया।

हालांकि, उस मूल्य बिंदु को मारने के बाद से, मार्केट कैप द्वारा 17 वीं रैंक की संपत्ति में वृद्धि हुई गुरुवार को $2.41 के साप्ताहिक उच्च स्तर पर 100% से अधिक। CoinGecko के अनुसार, ALGO लेखन के समय $2.13 पर स्थिर हो गया है।

ALGO के अपस्विंग को चलाने वाले सटीक उत्प्रेरक स्पष्ट नहीं हैं। क्रिप्टो प्रोजेक्ट ने गुरुवार को अपने एसेट मैनेजमेंट प्लेटफॉर्म के अगले संस्करण की घोषणा की, हालांकि इसकी अधिकांश कीमतों में वृद्धि उस खबर से पहले हुई थी।

एक संभावित कारक स्काईब्रिज कैपिटल के संस्थापक एंथनी स्कारामुची हो सकते हैं CNBC पर मंगलवार को Algorand a shoutout देते हुए, यह कहते हुए कि इसकी उपयोगिता के कारण यह क्रिप्टो परिसंपत्तियों के बढ़ने की संभावना है।

ट्रम्प प्रशासन के पूर्व अधिकारी बताते हैं,

“इस क्षेत्र में बहुत सारी अच्छी चीजें हो रही हैं… जैसे-जैसे अधिक डिजिटल अनुप्रयोग होते हैं, उनमें से कुछ altcoins, अल्गोरंड या कार्डानो जैसी चीजें, या एथेरियम जैसी चीजें बढ़ती रहेंगी क्योंकि उनके लिए वास्तव में बहुत अच्छे उपयोग के मामले हैं। “

डॉन 'टी मिस ए बीट – सब्स्क्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए )
चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और तार
सर्फ डेली हॉडल मिक्स



नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें



अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त राय निवेश सलाह नहीं हैं . बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/ पावेल चागोच्किन

Leave a Reply