गैलेक्सी डिजिटल के माइक नोवोग्रात्ज़ के अनुसार, यहां बिटकॉइन की दर्दनाक गिरावट को ट्रिगर किया गया है – द डेली हॉडल

अरबपति माइक नोवोग्रैट्स का मानना ​​​​है कि इस सप्ताह बिटकॉइन की बड़ी कीमत में गिरावट कोई आश्चर्य की बात नहीं है।

का मूल्य टॉप कॉइन मंगलवार को 17% गिरकर 43,050 डॉलर पर आ गया, जो लगभग एक महीने में इसकी सबसे कम कीमत है।

डिजिटल एसेट फर्म के सीईओ ब्लूमबर्ग टीवी के साथ एक नए साक्षात्कार में गैलेक्सी डिजिटल का कहना है कि बुनियादी कारकों की एक श्रृंखला के रूप में बीटीसी अधिक खरीद लिया गया और सकारात्मक समाचारों ने निवेशकों के बीच प्रचार शुरू कर दिया।

“बाजार बहुत लंबा हो गया। अच्छे कारणों से यह लंबा हो गया। मुझे लगता है कि पिछले आठ हफ्तों में, एक बड़ा अहसास हुआ है कि क्रिप्टो को न केवल बिटकॉइन को खराब मौद्रिक और राजकोषीय नीति के खिलाफ बचाव के रूप में खरीदा जा रहा है, बल्कि इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि यह वेब 3.0 है। यह मूल्य हस्तांतरण का इंटरनेट है… विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / पावेल चागोच्किन / व्लादिमीर सोजोनोव एक बीट मिस न करें – सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स Ch एक नवीनतम समाचार सुर्खियों


अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त राय निवेश सलाह नहीं हैं। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

फीचर्ड इमेज: शटरस्टॉक/पावेल चागोच्किन/व्लादिमीर सोजोनोव