क्रूर बिटकॉइन भालू बाजार अतीत की बात है, क्रिप्टो इन्वेस्टमेंट जायंट सीईओ कहते हैं – लेकिन एक पकड़ है – डेली हॉडल

क्रिप्टो निवेश फर्म पनटेरा कैपिटल के सीईओ का कहना है कि क्रूर बिटकॉइन भालू बाजार जहां बीटीसी 80% से अधिक गिर गया, अब अतीत की बात है।

ब्लॉकचैन पत्र के एक नए संस्करण में, डैन मोरहेड कहते हैं कि बिटकॉइन ने पड़ाव के बाद के युग में प्रवेश किया है और अब पिछले बाजार चक्रों की अत्यधिक अस्थिरता का पालन नहीं करता है।

मेरा मानना ​​है कि हम चार साल के पड़ाव चक्र के साथ कर रहे हैं – और अगले मूल्य युग में।

हमने उन चार्ट को अपडेट किया है जिनका हमने 2014 से उपयोग किया है – प्रमुख बैल और भालू बाजारों को दिखा रहा है। मेरी समझ में यह है कि हमने अप्रैल में पड़ाव चक्र समाप्त कर दिया है। हमारे पास अस्थायी पागलपन की अवधि थी – जहां चीनी खनन प्रतिबंध नकारात्मक माना जाता था और कुछ लोगों के पास ब्लॉकचेन ईएसजी उल्टा था – और अब हम एक नए बैल बाजार में हैं।

मैंने लंबे समय से इस बात की वकालत की है कि जैसे-जैसे बाजार व्यापक, अधिक मूल्यवान और अधिक संस्थागत होता जाएगा, कीमतों में उतार-चढ़ाव का आयाम कम होता जाएगा।”

स्रोत: पैन्टेरा कैपिटल

मोरहेड के अनुसार, नया मूल्य युग उन भालू बाजारों में प्रवेश करेगा जो 2014 और 2018 सुधारात्मक चरणों की तुलना में हल्के हैं।

“जबकि हमारे पास पहले से ही दो ८३% भालू बाजार हैं, मेरा मानना ​​​​है कि वे हमारे आदिम अतीत की बात हैं। भविष्य के भालू बाजार उथले होंगे। पिछले दो -61% और -54% रहे हैं। ) स्रोत: पैन्टेरा कैपिटल

हालांकि, मोरहेड जोर देता है कि उथले भालू बाजार एक पकड़ के साथ आते हैं।

“दुर्भाग्य से, कोई मुफ्त लंच नहीं है। फ़्लिपसाइड यह है कि हम शायद 100x-इन-साल की रैलियों में से कोई भी अधिक नहीं देखेंगे। (यहां पर संख्या -82/3/4% का अद्भुत संयोग है)। अगर यह कभी भी -83% फिर से हिट हो जाता है, तो मैं पूरी तरह से जा रहा हूं।”

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए


हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर, फेसबुक और तार

सर्फ दैनिक होडल मिक्स नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें

अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त राय नहीं हैं निवेश सलाह। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/ एंड्री_कुज़मिन

Leave a Reply