क्रिप्टो सस्ता चल रहा जालसाज बिटकॉइन निर्माता की वेबसाइट हैक कर रहा है – द डेली होडल

Bitcoin.org, रहस्यमयी बिटकॉइन (BTC) निर्माता सतोशी नाकामोतो द्वारा स्थापित सबसे पुरानी क्रिप्टोकरंसी वेबसाइट, दुर्भावनापूर्ण अभिनेताओं द्वारा हमला किए जाने के बाद वापस ऑनलाइन है।

अज्ञात हैकर्स का एक समूह प्रबंधित कुछ समय के लिए Bitcoin.org वेबसाइट पर नकली बिटकॉइन सस्ता चलाने के लिए।

एक बिटकॉइन पता कथित तौर पर घोटाले से जुड़ा साइट बंद होने से पहले ०.४०५७ बीटीसी एकत्र करने में सक्षम था, जिसकी कीमत १७,७६४ डॉलर थी जब घोटाला हुआ था।

कोबरा, बिटकॉइन.ओआरजी के लिए एक वेबसाइट डेवलपर, अपडेट किया गया Bitcoin.org के डाउन होने के कुछ ही समय बाद उनके 46,200 ट्विटर फॉलोअर्स।

“Bitcoin.org से समझौता किया गया है। वर्तमान में यह देख रहा है कि हैकर्स साइट पर स्कैम मोड कैसे डालते हैं। ”

स्कैम ने इस तरह काम किया – जब कोई Bitcoin.org पर गया, तो एक पॉप -अप संदेश होमपेज पर दिखाई दिया, जिसमें बिटकॉइन को धोखाधड़ी वाले वॉलेट पते पर भेजने वाले पहले से न सोचा पीड़ितों को बिटकॉइन की दोगुनी राशि वापस भेजने की पेशकश की गई।

ब्लॉकचैन पत्रकार कॉलिन वू shared ट्विटर पर सस्ता हैक का एक स्क्रीनशॉट।

“Bitcoin.org स्कैम द्वारा हैक किया गया है।”

Image

एक बीट मिस न करें – सब्सक्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और तार सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स Image ) नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है। Image

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / bestfoto77 Image

Leave a Reply