क्रिप्टो वेटरन एंथनी पॉम्प्लियानो के अनुसार, बिटकॉइन के लिए यहां सबसे बड़ा जोखिम है – द डेली होडली

क्रिप्टो के दिग्गज और मॉर्गन क्रीक डिजिटल के सह-संस्थापक एंथनी पॉम्प्लियानो नाम दे रहे हैं जो उन्हें लगता है कि बिटकॉइन (बीटीसी) के लिए सबसे बड़ा जोखिम है।

एक नए एपिसोड में बेस्ट बिजनेस शो में, बिटकॉइन बुल ने प्रमुख क्रिप्टोकुरेंसी के लिए अपने काल्पनिक दीर्घकालिक भालू मामले को छोड़ दिया।

” बिटकॉइन समर्थकों का मानना ​​​​है कि इसके विपरीत, बिटकॉइन एक मुद्रा बनने में पार नहीं होगा और इसलिए, यह उस तरह के पते योग्य बाजार में भारी बाधा डालेगा।

जितना अधिक यह बढ़ सकता है से सोना है, जो मूल रूप से मूल्य का भंडार है। वास्तव में दिन-प्रतिदिन के आधार पर चीजों को खरीदने के लिए उपयोग नहीं किया जाता है और इसलिए, हाँ और अधिक उल्टा हो सकता है, लेकिन यह एक तरह का उल्टा है। ”

पॉम्प्लियानो ने कुछ कारकों पर भी प्रकाश डाला, जिनके बारे में उनका कहना है कि बिटकॉइन के विकास पर अवांछनीय प्रभाव पड़ सकते हैं।

“दूसरा यह है कि हम अंततः यह पता लगाने वाले हैं कि सातोशी कौन है और अगर हम यह पता लगा लें कि सातोशी कौन है, तो वह एक बुरा व्यक्ति होगा, और हम नहीं करना चाहेंगे जानें कि यह कौन है और जैसे नकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है।

अगली बात यह है कि कोई भी इसका उपयोग विशिष्ट उपयोग के मामलों के लिए नहीं कर रहा है जैसे कि वास्तव में सीमा पार से भुगतान, सभी सामान करने में सक्षम होना। ये धीमा है। यह महंगा है। यह इस तरह की सभी तरह की तकनीकी समस्याएं हैं।

फिर अज्ञात का तर्क है जैसे कि सरकार भविष्य में उस पर शिकंजा कसने वाली है। वे इसे विनियमित करने जा रहे हैं। वे इस पर कर लगाने जा रहे हैं। वे इसे बंद करने जा रहे हैं। वे इसे गैरकानूनी घोषित करने जा रहे हैं। वे यह सब करने जा रहे हैं।”

लेकिन सभी मुद्दों के बीच, पॉम्प्लियानो का कहना है कि एक विशेष जोखिम है जो बिटकॉइन नेटवर्क की अखंडता को कमजोर कर सकता है।

“मुझे लगता है कि सबसे अच्छा तर्क कोई कर सकता है और जो मुझे लगता है वह है बिटकॉइन के लिए सबसे बड़ा जोखिम – यह वास्तव में आलोचकों को परेशान करता है क्योंकि इसका किसी बाहरी चीज से कोई लेना-देना नहीं है।

अभी भी एक विकास प्रक्रिया है। बिटकॉइन के लिए अभी भी एक अपग्रेड प्रक्रिया है, और यह अविश्वसनीय रूप से व्यवस्थित है, यह अविश्वसनीय रूप से जानबूझकर है, यह उद्देश्य पर धीमा है, बहुत सारे फिल्टर और सुरक्षा जांच, वगैरह। लेकिन तकनीकी रूप से पेश किए गए कोड में एक बग हो सकता है, जैसे अपने आप को दाहिने पैर में गोली मारना।”

विभिन्न जोखिम कारकों की उपस्थिति के बावजूद, पॉम्प्लियानो का कहना है कि बिटकॉइन एक आकर्षक संपत्ति बनी हुई है।

“बिटकॉइन इतना आकर्षक होने का कारण यह है कि मुझे वास्तव में इसकी आवश्यकता नहीं है सबसे अच्छी रिटर्निंग एसेट पाने के लिए। मुझे लालची होने की जरूरत नहीं है। मुझे वह चीज़ चाहिए जिसका आर्थिक लाभ अच्छा हो, लेकिन मुझे यह भी पता है कि यह लगभग ५० वर्षों में होने वाली है।”

मैं

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए

चहचहाना पर हमें का पालन करें
, फेसबुक और तार सर्फ डेली होडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें

अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/batualpguler

Leave a Reply