क्रिप्टो विश्लेषक माइकल वैन डी पोपे के अनुसार, सितंबर के शेष के लिए शीर्ष 5 altcoins यहां दिए गए हैं – द डेली हॉडल

व्यापक रूप से अनुसरण किए जाने वाले क्रिप्टो विश्लेषक माइकल वैन डी पोपे इस महीने के बाकी दिनों में देखने के लिए अपने शीर्ष पांच altcoins की रूपरेखा तैयार कर रहे हैं। कॉसमॉस (एटीओएम), एक परियोजना जिसे “ब्लॉकचेन का इंटरनेट” कहा जाता है। हालांकि ATOM पहले ही USD मूल्य में विस्फोट कर चुका है, विश्लेषक इसकी बिटकॉइन जोड़ी (ATOM/BTC) को देखता है और मानता है कि हॉट altcoin में अभी भी 0.00089 BTC की मौजूदा कीमतों से 170% से अधिक बढ़ने की गुंजाइश है, जिसकी कीमत $40.51 है।

“हम 0.0012 बीटीसी ($54) और 0.0017 बीटीसी ($77) को लक्षित कर सकते हैं। 0.0017 बीटीसी संभवतः $ 100 पर एटीओएम के साथ होगा।”

वैन डी पोपे का दूसरा altcoin गोपनीयता-केंद्रित मीना है, जो उनका कहना है कि संभावित 129% रैली के लिए प्राइम किया गया है $ 5.22 की वर्तमान कीमत से $ 12.00 तक। कुछ समेकन इससे पहले कि हम यहां कुछ निरंतरता रखें…

MINA के लिए अगला लक्ष्य यदि हम बैल चक्र को जारी रखना चाहते हैं: इस स्तर पर $8.60 और $12.00।”

वान डी पोपे के रडार पर तीसरा altcoin विकेंद्रीकृत ओरेकल नेटवर्क चेनलिंक (लिंक) है। विश्लेषक का कहना है कि हालांकि लिंक ने पिछले महीने में बहुत कुछ नहीं किया है, वह अपने पूर्वानुमान पर कायम है कि क्रिप्टो अभी भी संभावित रूप से बढ़ सकता है।

लिंक और विशेष रूप से पूरे ओरेकल खंड में अभी भी इस बिंदु पर कुछ गति होनी है, इसलिए मुझे लगता है कि यह अभी भी एक बहुत ही दिलचस्प क्रिप्टोकुरेंसी देखने के लिए या संभावित स्विंग व्यापार को देखने के लिए एक निवेश है। “

मैं

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए