क्रिप्टो विश्लेषक बेंजामिन कोवेन के अनुसार, यह तब होता है जब व्यापारी कार्डानो को अपना ब्रेकआउट शुरू करने की उम्मीद कर सकते हैं – द डेली हॉडल

व्यापक रूप से अनुसरण किए जाने वाले क्रिप्टो बाजार विश्लेषक बेंजामिन कोवेन कार्डानो (एडीए) के लिए एक नई ऊंचाई तक पहुंचने के लिए एक संभावित मार्ग की योजना बना रहे हैं।

एक नए वीडियो में, कोवेन अपने 561,000 YouTube ग्राहकों को बताता है कि ADA द्वारा 2020 के अपने केवल $0.02 के निचले स्तर से $2.50 तक चलने के बाद उन्होंने बाज़ार में एक तरफ़ खामोशी का अनुमान लगाया था।

“यह उस तरह का है जैसा हमने अनुमान लगाया था कि एक पागल कदम के बाद एडीए के साथ होने वाला था। और यह विचार कि चक्र और भी अधिक समय लेने वाला है, एक लंबा समेकन चरण प्राप्त करने के लिए समझ में आता है। आप $0.02 से $2.00 तक नहीं जाते हैं और फिर उच्चतर जारी रखते हैं, आमतौर पर, बाजार को यह साबित किए बिना कि $2.00 आयोजित किया जा सकता है।”

जैसा जब अगला ब्रेकआउट शुरू होगा, कोवान को उम्मीद है कि कार्डानो नवंबर के मध्य और मार्च के मध्य में अपना कदम उठाएगा। यह लंबे समय तक पुन: संचय चरण कितने समय तक चल सकता है, अगर मुझे संदेहास्पद रूप से अनुमान लगाना पड़ा, तो मैं कहूंगा कि 1 एडीए रखने के अर्थ में एक नया प्रतिमान बदलाव शायद इस क्षेत्र में कहीं से शुरू होगा। नवंबर के मध्य से मार्च के मध्य तक। 20-सप्ताह के मूविंग एवरेज पर लाइन को जारी रखने के लिए। उन्होंने अनुमान लगाया कि नवंबर वह महीना हो सकता है जब कार्डानो टूटता है। नवंबर के मध्य में बाजार समर्थन बैंड … इसलिए हम संदेहास्पद रूप से अनुमान लगा सकते हैं, सबसे अच्छी स्थिति, अगर बिटकॉइन 20-सप्ताह के मूविंग एवरेज रखने के बाद भी रैली करना जारी रखता है, तो शायद नवंबर के मध्य का समय है, जल्द से जल्द हम रैली होते हुए देख सकते हैं।”

मैं

एक बीट मिस न करें – सब्सक्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए

अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय हैं निवेश सलाह नहीं। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / KHIUS

Leave a Reply