क्रिप्टो विश्लेषक जेसन पिज़िनो के अनुसार, एडीए बुल साइकिल समाप्त होने से पहले कार्डानो 290% रैली को प्रज्वलित कर सकता है – द डेली हॉडल

लोकप्रिय क्रिप्टो विश्लेषक और व्यापारी जेसन पिज़िनो ने भविष्यवाणी की है कि कार्डानो अपने मौजूदा बैल बाजार के समाप्त होने से पहले 290% की चाल को खींच सकता है।

एक नए रणनीति सत्र में, तकनीकी व्यापारी अपने 205,000 YouTube ग्राहकों को बताता है उनका मानना ​​है कि कार्डानो (एडीए) के पास टैंक में अधिक गैस बची है।

पिज्जिनो इलियट वेव सिद्धांत का उपयोग करते हुए एडीए के अगले चरण के लिए मामला बनाता है, जो भीड़ मनोविज्ञान को देखकर भविष्य की कीमत कार्रवाई का अनुमान लगाता है। लहरों में प्रकट होता है।

सिद्धांत बताता है कि एक बैल बाजार पांच-लहर चक्र का अनुसरण करता है जहां एक संपत्ति लहरों के दौरान एक, तीन और पांच लहरों के दौरान रैली करती है जबकि लहरों दो और चार के माध्यम से सही होती है।

पिज्जिनो के अनुसार, कार्डानो ने पहले ही एक से चार तरंगें पूरी कर ली हैं और अब वह पांचवीं और अंतिम लहर के बीच में है।

“मैं लहरों को इसी तरह खेलते देखने के लिए उत्साहित। तो यह लहर सबसे बड़ी है ($0.10 से $2.47 तक उछाल)। अगर आप इलियट को देख रहे हैं, तो वेव थ्री हमेशा सबसे बड़ी वेव होती है। वेव वन ($ 0.01 से $ 0.17 तक की रैली) और वेव फाइव (वर्तमान लेग) आम तौर पर बराबर होते हैं, ऐसा होना जरूरी नहीं है, लेकिन हम संभवतः यही देख सकते हैं। हमें कुछ संख्या देने के लिए, हम कुछ मूल्य निर्धारण के साथ अनुमान लगाने जा रहे हैं।

यह वेव टू है ($0.15 से $0.08 तक पुलबैक)… और वह वेव फोर है ($2.47 से $1.00 तक सुधार)।”

कार्डानो की पांचवीं लहर की ऊंचाई की गणना करने के लिए, पिज्जिनो एडीए की पहली लहर की ताकत को देखता है जहां अप्रैल 2020 और जुलाई 2020 के बीच यह लगभग 900% बढ़ गया।

“जब हम जून और जुलाई में रखे गए निम्न स्तर से ८००% या ९००% करते हैं तो हमें क्या मिलता है… यह हमें हमारे $८ के निशान के आसपास लाएगा… शायद हम हिट हो गए उस बिंदु से 1,000% की वापसी। यह हमें $10 या $11 तक लाने जा रहा है।

मैं

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए