क्रिप्टो रैनसमवेयर भुगतानों का मुकाबला करने की तैयारी कर रहा बिडेन प्रशासन – यहां बताया गया है – द डेली हॉडल

बिडेन प्रशासन प्रतिबंध लगाकर रैंसमवेयर हमलों के दौरान क्रिप्टोकरेंसी के उपयोग का मुकाबला करने की योजना बना रहा है।

अमेरिकी ट्रेजरी विभाग प्रतिबंधों के साथ अनाम लक्ष्यों को हिट करने की योजना बना रहा है वॉल स्ट्रीट जर्नल के अनुसार, जहां धोखाधड़ी होने का संदेह है, ब्लॉकचैन बुनियादी ढांचे के पूरे वर्गों को अक्षम करने के बजाय, अगले सप्ताह के रूप में जल्द से जल्द।

विभाग ने व्यवसायों को रैंसमवेयर भुगतान करने में शामिल जोखिमों के बारे में सलाह देने वाले दिशानिर्देशों का एक नया सेट जारी करने की भी योजना बनाई है।

एक व्हाइट हाउस में )ब्रीफिंग इस महीने की शुरुआत में, साइबर और उभरती प्रौद्योगिकियों के लिए उप राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार ऐनी न्यूबर्गर ने कहा कि अमेरिकियों और व्यवसायों को पीड़ित होने से रोकने के लिए सक्रिय कदम उठाने चाहिए, भले ही राज्य नियमों को लागू करता हो।

“हम कमजोरियों के खिलाफ होने वाले सफल हमलों को देखना जारी रखते हैं जिनके लिए पैच हैं, इसलिए हम इस जनसंपर्क के अवसर का उपयोग करना चाहते हैं निबंध और ध्यान जो इसे अमेरिकियों से पूछने के लिए मिलता है, संगठनों से पूछने के लिए, सरकार को अपने प्रयासों पर ध्यान केंद्रित करने के बावजूद… ऑनलाइन सुरक्षित रहने की आवश्यकता है।”

जुलाई में, बाइडेन प्रशासन ने घोषणा की यह प्रमुख मांस आपूर्तिकर्ता जेबीएस

के बाद हैकर्स को किए गए क्रिप्टो भुगतानों का अधिक सख्ती से पता लगाएगा और औपनिवेशिक पाइपलाइन में लाखों डॉलर का घोटाला किया गया था।

ये नियामक कार्रवाई एक सर्वेक्षण की ऊँची एड़ी के जूते पर आती है, जिसमें दिखाया गया है कि अधिकांश अमेरिकी क्रिप्टोक्यूरेंसी मालिक रैंसमवेयर हमलों से निपटने के साधन के रूप में सरकारी विनियमन का समर्थन करते हैं।

एक हरा मत चूको – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में वितरित करने के लिए

चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और तार
सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार देखें मुख्य बातें


अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / गति फिल्म्स

Leave a Reply