क्रिप्टो रणनीतिकार के अनुसार, एक लो-कैप altcoin ऑल-टाइम हाई पर फिर से जाने के लिए रैली शुरू करने के लिए तैयार है – द डेली हॉडल

एक क्रिप्टोक्यूरेंसी व्यापारी का मानना ​​​​है कि लो-कैप altcoin अपने सभी समय के उच्च स्तर पर वापस जाने के लिए तैयार है। बिनेंस स्मार्ट चेन के लोकप्रिय विकेन्द्रीकृत एक्सचेंज पैनकेक स्वैप (केक) पर राज करें। एक संभावित उत्प्रेरक के रूप में बिनेंस के विकास कोष की ओर इशारा करते हुए $ ४४ का पिछला सर्वकालिक उच्च। । “

स्रोत: LomahCrypto/Twitter

बिनेंस ने मंगलवार को घोषणा की कि उसे बिनेंस का विस्तार करने के लिए $ 1 बिलियन प्राप्त हुआ था पारिस्थितिकी तंत्र। विस्तार योजनाओं में लिक्विडिटी इंसेंटिव प्रोग्राम के लिए 100 मिलियन डॉलर का आवंटन शामिल है, जो पेशेवर व्यापारियों के लिए अधिक लचीलेपन और समर्थन के साथ-साथ नवाचार, कुल मूल्य लॉक (टीवीएल), सक्रिय उपयोगकर्ताओं, या ट्रेडिंग वॉल्यूम के आधार पर विशिष्ट प्रोटोकॉल को तरलता पुरस्कार प्रदान करेगा।

निवेशकों को क्रिप्टो इकोसिस्टम के अनुकूल बनाने के लिए तैयार एक टैलेंट फंड को $ 100 मिलियन प्राप्त होंगे, और एक बिल्डर और इनक्यूबेशन प्रोग्राम को $ 300 मिलियन प्राप्त होंगे। शेष $५०० मिलियन BSC पारिस्थितिकी तंत्र में निवेश के लिए और Binance के बाहर ब्लॉकचेन बुनियादी ढांचे का समर्थन करने के लिए आरक्षित होंगे।

उस समय लेखन का, पैनकेक स्वैप का टीवीएल योग

$5.5 बिलियन और उस दिन 11% ऊपर है, $19.81 पर कारोबार कर रहा है, के अनुसार) CoinGecko

एक बीट मिस न करें – सब्सक्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए

हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर, फेसबुक और तार

दैनिक हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/तीथी लुआडथोंग/व्लादिमीर सोजोनोव

Leave a Reply