क्रिप्टो मार्केट नोजिव – यहां बताया गया है कि बीटीसी पर विश्लेषक जस्टिन बेनेट के पलटने से पहले बिटकॉइन कितनी दूर तक गिर सकता है – डेली हॉडल

जैसे ही क्रिप्टो बाजार स्टॉक और इक्विटी के साथ गिरते हैं, विश्लेषक जस्टिन बेनेट का कहना है कि एक बार एक निश्चित मूल्य स्तर पर गिरने के बाद उनकी योजना बिटकॉइन पर तेजी से फ़्लिप करने की है।

एक बड़ी उछाल की उम्मीद है, फॉलो किए गए विश्लेषक का कहना है कि जब वह $ 39,000 के स्तर पर पहुंच जाएगा, तो वह बीटीसी पर नेट लॉन्ग चालू कर देगा, जो कि मौजूदा कीमत से लगभग 10% कम है। हाल ही में (और ठीक ही तो), अगर हम इसे प्राप्त करते हैं, तो मैं $ BTC $ 39,000 के पास नेट शॉर्ट से लॉन्ग में फ़्लिप करने की योजना बना रहा हूँ।

I मैं वहां से एक अच्छे उछाल की उम्मीद कर रहा हूं, और मैक्रो पिक्चर में फिर से तेजी आने की स्थिति में मैं अच्छी स्थिति में रहूंगा। डॉलर इंडेक्स (डीएक्सवाई) – यूएसडी बनाम अन्य प्रमुख मुद्राओं की एक टोकरी – बीटीसी में और सुधार के लिए संभावित उत्प्रेरक के रूप में। आमतौर पर, एक मजबूत डीएक्सवाई कई परिसंपत्ति कीमतों के कमजोर होने के साथ सहसंबंधित हो सकता है।

“$DXY पहले से ही 93.40 का परीक्षण कर रहा है। इसे तोड़ो, और 94.60 अगला है।”

स्रोत: जस्टिन बेनेट/ट्विटर

विश्लेषक के अनुसार, बिटकॉइन का डॉलर सूचकांक के साथ एक मजबूत संबंध है।

“और अगली बार जब कोई आपको यह बताने की कोशिश करे कि बीटीसी के बीच कोई संबंध नहीं है और डीएक्सवाई Image , उन्हें बताएं कि वे गलत हैं।”Image

Image
स्रोत: जस्टिन बेनेट/ट्विटर

बेनेट का यह भी मानना ​​है कि बिटकॉइन इस साल अप्रैल से मई तक अपने मूल्य व्यवहार की नकल कर सकता है, इससे पहले कि बीटीसी 58,000 डॉलर से गिरकर 30,000 डॉलर हो जाए।

“अप्रैल – मई बाईं ओर।

सितंबर को सही।

$बीटीसी”

Image स्रोत: जस्टिन बेनेट/ट्विटर

लेखन के समय, बिटकॉइन $43,944 पर कारोबार कर रहा है, दिन पर 8% नीचे के अनुसारCoinGecko.

एक बीट मिस न करें –

सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए Image

चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और तार
सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स Image

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें Image
Image अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / agsandrew

Leave a Reply