क्रिप्टो मार्केट क्रैश के मद्देनजर बिटकॉइन, एथेरियम और कार्डानो पर शीर्ष विश्लेषक अपडेट आउटलुक – द डेली हॉडल

लोकप्रिय क्रिप्टो विश्लेषक माइकल वैन डी पोपे इस सप्ताह क्रिप्टो बाजार सुधार के मद्देनजर बिटकॉइन (बीटीसी), एथेरियम (ईटीएच), और कार्डानो (एडीए) के स्तर पर अपने विश्लेषण को अपडेट कर रहे हैं।

व्यापारी अपने 128,000 YouTube ग्राहकों को बताता है कि सुधार उन व्यापारियों को प्रदान कर रहा है जो बाजारों में “बहुत अच्छा प्रवेश क्षेत्र” प्राप्त करना चाहते हैं।

“ यदि आप इतिहास में पीछे जाते हैं, तो सितंबर आमतौर पर काफी खराब महीना होता है, लेकिन अक्टूबर और बाकी साल आमतौर पर काफी तेज होते हैं। ”

वान डी पोपे का कहना है कि इस स्तर पर बिटकॉइन के लिए महत्वपूर्ण स्तर $37,500 और $40,000 के बीच की कीमत है। यदि बीटीसी उस स्तर को खो देता है, तो उनका कहना है कि यह $ 28,000 को फिर से प्राप्त कर सकता है।

हालांकि, व्यापारी भविष्यवाणी करता है कि बैल चक्र जारी रहेगा, और उनका कहना है कि यदि बीटीसी $ 44,000 से ऊपर वापस उछलता है तो वह ऊपर की ओर बढ़ना जारी रखेगा। CoinGecko के अनुसार,

बिटकॉइन $41,038.72 पर कारोबार कर रहा है।

Ethereum के लिए, वैन डी पोप्पे का कहना है कि देखने के लिए महत्वपूर्ण स्तर लगभग 2,600 डॉलर है। यदि ऐसा है, तो उन्हें लगता है कि ईटीएच का बैल बाजार चक्र जारी रहेगा।

विश्लेषक ने भविष्यवाणी की है कि ईटीएच में $3,500 तक कहीं भी “राहत उछाल” होगा, फिर एक उच्च निम्न स्तर पर गिर जाएगा, और फिर बढ़ना जारी रहेगा। कीमत में ऊपर। इथेरियम लेखन के समय $ 2,769.86 पर कारोबार कर रहा है।

वैन डी पोपे का कहना है कि कार्डानो (एडीए) को तोड़ने की आवश्यकता होगी $ 2.35 के माध्यम से फिर से तेजी देखने के लिए। उन्होंने कहा कि कार्डानो “बड़े पैमाने पर खरीद के अवसर में प्रवेश कर रहा है।”

यदि एडीए $ 1.90 के आसपास के स्तर को खो देता है, तो उनका अनुमान है कि यह सभी तरह से $ 1.50 तक गिर सकता है। क्रिप्टो संपत्ति व्यापार लेखन के समय $ 2.00 पर है।

वैन डी पोपे यह भी ध्यान देता है कि वह योजना बना रहा है बुल साइकल के एक और रन के बाद पूरी तरह से क्रिप्टो से बाहर निकलने के लिए।

“क्या मैं अभी डर रहा हूँ? नहीं, लेकिन मैं इस तथ्य के बारे में बहुत गंभीर हूं कि वित्तीय संकट शुरू होने से पहले हमें इस बुल चक्र का एक अंतिम भाग मिल सकता है। तब मैं क्रिप्टो बिल्कुल नहीं चाहता।

शायद स्थिर स्टॉक, लेकिन कुल मिलाकर नहीं। इसलिए जब आप भारी मुनाफा लेना चाहते हैं, और इसलिए आपको अपनी प्रविष्टियों पर सतर्क रहना होगा।”

एक बीट मिस न करें – सब्सक्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए

हमारा अनुसरण इस पर कीजिये
ट्विटर , फेसबुक और टेलीग्राम

सर्फ डेली होडल मिक्स ) नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें


)

अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त राय निवेश सलाह नहीं हैं। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

फीचर्ड इमेज: शटरस्टॉक/वार्म_टेल

Leave a Reply