क्रिप्टो फेनोमेनन एक्सी इन्फिनिटी ने केवल 30 दिनों में $800,000,000 का राजस्व रिकॉर्ड किया | द डेली होडली

प्ले-टू-अर्न गेम Axie Infinity (AXS) ने एक ही महीने में $800 मिलियन का राजस्व अर्जित किया है, जो अपूरणीय टोकन (NFTs) पर आधारित गेम की बढ़ती लोकप्रियता को उजागर करता है। स्काई माविस द्वारा विकसित ऑनलाइन गेम खिलाड़ियों को एक्सिस के नाम से जाने जाने वाले डिजिटल पालतू जानवरों की खरीद, प्रजनन और बिक्री के माध्यम से लाभ उत्पन्न करने की अनुमति देता है। हर बार जब कोई Axie खरीदा जाता है, तो राजस्व को एक समुदाय ट्रेजरी वॉल्ट में रखा जाता है जो AXS धारकों को नियंत्रित करता है।

NFT एनालिटिक्स साइट CryptoSlam के अनुसार, Axie Infinity ने अब 3.8 मिलियन से अधिक लेन-देन के साथ सभी समय की बिक्री में $ 1.65 बिलियन से अधिक की कमाई की है, जिससे गेमिंग प्लेटफॉर्म को NFT संग्रहणीय स्थान के शीर्ष स्थान पर धकेल दिया गया है।

इस बीच, AXS देशी टोकन लगभग है पिछले एक महीने में मूल्य में $42 से $74 तक दोगुना हो गया है।

एथेरियम नेटवर्क पर निर्मित, Axie Infinity एक वीडियो गेम बूम का हिस्सा है, जो दुनिया भर में कोरोनावायरस महामारी से उपजा है, जिसमें कई बेरोजगार कर्मचारी अब कमाई कर रहे हैं ऑनलाइन गेमिंग के माध्यम से पूर्णकालिक आय। फिलीपींस में एक आईटी विश्लेषक के अनुसार ,

“मैंने उसी दिन एक्सी खेलना शुरू किया मेरे नियोक्ता ने मेरा अनुबंध समाप्त कर दिया। मैं बहुत आभारी हूं।”

संपूर्ण एनएफटी बाजार बढ़ गया है 2021 में, जून तक $2.5 बिलियन की बिक्री हुई।

एक हरा मत करो – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में वितरित करने के लिए

चहचहाना पर हमें का पालन करें
, फेसबुक और टेलीग्राम

सर्फ
दैनिक होडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें






अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

Leave a Reply