क्रिप्टो ट्रेडर लार्क डेविस का कहना है कि इथेरियम इस एक कारण के लिए एक 'टिक टाइम बम' है – द डेली होडली

एक लोकप्रिय क्रिप्टो विश्लेषक निवेशकों को एक कारण दे रहा है कि उन्हें इसके हालिया संघर्षों के बावजूद एथेरियम (ईटीएच) को क्यों नहीं छोड़ना चाहिए।

लार्क डेविस ने अपने 540,000 ट्विटर अनुयायियों को बताया कि भले ही ईटीएच के पास है अपने 30-दिन के उच्च स्तर से 23% की कमी देखी गई, इसकी कीमत आसमान छूनी चाहिए क्योंकि एक्सचेंज प्लेटफॉर्म पर टोकन की आपूर्ति घट रही है।

डेविस ट्वीट्स ,

“अब एक्सचेंजों पर लगभग 3 मिलियन कम #ethereum हैं जब की तुलना में कीमत सर्वकालिक उच्च स्तर पर थी। वाह! यह बाजार एक टिक-टिक टाइम बम है!”

एक परिसंपत्ति का एक्सचेंज रिजर्व केंद्रीकृत एक्सचेंज प्लेटफॉर्म पर सभी वॉलेट में मौजूद टोकन की संख्या है।

डेविस की टिप्पणी एथेरियम द्वारा इस साल की शुरुआत में अपने लंदन हार्ड फोर्क को सक्रिय करने की ऊँची एड़ी के जूते पर आती है, जिसने अन्य बातों के अलावा, एक अपस्फीति तंत्र को लागू किया है जो नेटवर्क द्वारा कितने लेनदेन संसाधित किए जा रहे हैं, इसके आधार पर ईटीएच को जलाता है। इस पद्धति का उपयोग करके अब तक $1 बिलियन से अधिक ETH जला दिया गया है

के अनुसार व्यूबेस , एथेरियम ने पिछले सात दिनों में एक्सचेंज प्लेटफॉर्म से लगभग 170,000 टोकन गायब होते देखे हैं, जिसमें 30 दिनों की अवधि में कुल 1.17 मिलियन टोकन जल गए हैं।

कॉइनगेको के अनुसार, इथेरियम लेखन के समय $ 3,012 पर हाथों का आदान-प्रदान कर रहा है।

) एक बीट मिस न करें – सब्स्क्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए
चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और टेलीग्राम


सर्फ डेली होडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें



अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / फोल्ड

Leave a Reply