क्रिप्टो ट्रेडर लार्क डेविस कहते हैं, एथेरियम $ 10,000 से ऊपर पहले से ही 'मैट्रिक्स में प्रोग्राम किया गया है' – द डेली हॉडल

क्रिप्टोक्यूरेंसी व्यापारी और YouTube प्रभावित करने वाले लार्क डेविस का कहना है कि Ethereum (ETH) 190% की रैली के लिए पांच-आंकड़ा मूल्य तक पहुंचने के लिए तैयार है।

एक नए वीडियो में, डेविस अपने 431,000 YouTube ग्राहकों को बताता है कि मार्केट कैप द्वारा दूसरी सबसे बड़ी क्रिप्टो संपत्ति प्रमुख मूलभूत कारकों के आधार पर $ 10,000 से ऊपर की सराहना करने की तैयारी कर रही है।

डेविस कहते हैं इथेरियम की कीमत में दोगुने से अधिक पर सेट होने का एक कारण एक्सचेंजों में इसकी गिरती आपूर्ति है।

डेविस के अनुसार, एक्सचेंजों में अग्रणी स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट प्लेटफॉर्म की आपूर्ति एक मजबूत डाउनट्रेंड में है। पिछले वर्ष के रूप में धारक या तो अपने एथेरियम को विकेन्द्रीकृत वित्त (डीएफआई) प्रोटोकॉल में बंद कर देते हैं या अपूरणीय टोकन (एनएफटी) खरीदने के लिए अपने ईटीएच का उपयोग करते हैं।

आपूर्ति के साथ मैकेनिक काम कर रहे हैं, यह केवल कुछ समय पहले की बात है जब एथेरियम आपूर्ति संकट गंभीर रूप से कीमतों को बढ़ा रहा है। ”

डेविस भी उद्धृत a ट्वीट ब्लॉकचेन द्वारा in इंटेलिजेंस प्लेटफॉर्म IntoTheBlock, जो कहता है कि क्रिप्टो एक्सचेंजों से बाहर निकलने वाले एथेरियम की शुद्ध राशि हाल ही में एक नए रिकॉर्ड उच्च पर पहुंच गई है। नया रिकॉर्ड। कल 1.2 बिलियन डॉलर से अधिक मूल्य के इथेरियम ने केंद्रीकृत एक्सचेंजों को छोड़ दिया। यह एक दिमाग उड़ाने वाली संख्या है। ”

क्रिप्टो व्यापारी कहते हैं कि जब एक अरब डॉलर से अधिक मूल्य के एथेरियम ने पहले केंद्रीकृत एक्सचेंजों को छोड़ दिया, तो दूसरे की कीमत- सबसे बड़ा क्रिप्टो लगभग चार हफ्तों के भीतर दोहरे अंकों के प्रतिशत अंक से बढ़ गया। एथेरियम ने केंद्रीकृत एक्सचेंजों को छोड़ दिया, एथेरियम में ३० दिनों के भीतर ६०% की वृद्धि हुई। ”

डेविस ने ब्लॉकचेन एनालिटिक्स फर्म ग्लासनोड के शोध का भी हवाला दिया, जो दर्शाता है कि एक विशाल इथेरियम की आपूर्ति का हिस्सा पिछले 90 दिनों में नहीं बदला है। आपूर्ति का 87%! यह पागलपन है”

क्रिप्टो व्यापारी का कहना है कि आंदोलन की कमी एक संकेत है कि एथेरियम धारक अन्य कारकों के द्वारा संचालित “उच्च कीमतों की प्रतीक्षा कर रहे हैं” , एथेरियम लेनदेन शुल्क का जलना

“लोग उच्च कीमतों के लिए पकड़ रहे हैं , वे पिछले सर्वकालिक उच्च से नीचे नहीं बिक रहे हैं। वे जानते हैं कि एक नया सर्वकालिक उच्च आ रहा है। वे जानते हैं कि मूल्य खोज आ रही है। वे देख रहे हैं और देख रहे हैं कि अभी Ethereum के साथ आर्थिक रूप से क्या हो रहा है। वे देख रहे हैं कि, उदाहरण के लिए, इथेरियम इस समय कितना जल रहा है…

अब हमारे पास $1.1 बिलियन है इस वीडियो को रिकॉर्ड करते समय इथेरियम का मूल्य जल गया – 309,500 एथेरियम। ”

डेविस स्केलिंग समाधानों के प्रसार को भी कहते हैं, जिन्हें लेयर -2 प्रोटोकॉल के रूप में जाना जाता है, दूसरी सबसे बड़ी क्रिप्टो संपत्ति के लिए भी उत्साहित है क्योंकि वे एथेरियम की मांग को बढ़ावा देते हैं। एथेरियम लेयर -2 का उपयोग करने के लिए, आपके पास एथेरियम होना चाहिए। सादा और सरल। एथेरियम लेयर-2 पर गैस शुल्क का भुगतान करने के लिए आपके पास ईटीएच होना चाहिए।”

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में वितरित करने के लिए चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और टेलीग्राम )

सर्फ डेली हॉडल मिक्स


नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें

Leave a Reply