क्रिप्टो ट्रेडर माइकल वान डी पोपे ने एथेरियम पथ को $ 20,000 में प्लॉट किया, चैनलिंक और चार altcoins के लिए रैलियों की भविष्यवाणी की – द डेली हॉडल

लोकप्रिय क्रिप्टो विश्लेषक और व्यापारी माइकल वैन डी पोपे एथेरियम (ETH) मूल्य पथ $20,000 की साजिश रच रहे हैं, जबकि चैनलिंक (लिंक) और चार अन्य altcoins के लिए रैलियों की भविष्यवाणी भी कर रहे हैं।

क्रिप्टो रणनीतिकार अपने 424,200 ट्विटर अनुयायियों को बताता है कि वह एथेरियम को 2017 के बुल मार्केट प्रक्षेपवक्र के बाद देखता है।

ETH 2017 के बीच सुंदर तुलना और ETH 2021। 2017 में एक समान संरचना थी, जहां यह 50% के सुधार के साथ दक्षिण में टूट गया। अब, वही मूल्य कार्रवाई 35% के सुधार के साथ होती है। $15,000-20,000 प्रति ETH का रास्ता अभी भी खुला है। “

स्रोत: वैन डे पोप्पे/ट्विटर

स्रोत: वैन डे पोपे/ट्विटर

क्रिप्टो विश्लेषक बिटकॉइन (लिंक/बीटीसी) के खिलाफ विकेंद्रीकृत ओरेकल नेटवर्क चेनलिंक पर भी आशावादी है। वैन डी पोप्पे ने लिंक को 0.0007 बीटीसी पर प्रतिरोध के लिए रैली करते हुए देखा, जिसकी कीमत $ 29.42 है, और यह 0.00055 बीटीसी ($ 23.11) के अपने वर्तमान मूल्य से 27% की चाल का प्रतिनिधित्व करता है।

“चैनलिंक: शीर्ष 20 में सबसे कम मूल्य वाला सिक्का। मैं अभी भी इस पर आशावादी हूं और ओरेस ।”

स्रोत: वैन डे पोपे/ट्विटर

व्यापारी के रडार पर अगला सिक्का Elrond (EGLD) है, जो एक ब्लॉकचेन प्लेटफॉर्म है जिसे वितरित ऐप्स, उद्यम उपयोग के मामलों और क्रिप्टो लेनदेन को शक्ति देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। वैन डी पोपे के अनुसार, एल्रोनड बिटकॉइन (ईजीएलडी/बीटीसी) के खिलाफ अपने 0.008 बीटीसी के लक्ष्य के लिए एक मजबूत रैली के लिए तैयार है, जिसकी कीमत $ 336.25 है।

)“यह हमेशा सबसे शुरुआती धावकों में से एक है। इस साल की शुरुआत में, फरवरी, यह पहले सिक्कों में से एक के रूप में भी चला। सुंदर पलटना। मुझे लगता है कि हम उस स्तर को बनाए रखते हैं और [0.008 BTC] के लिए एक और रन है।”

Image
स्रोत : वैन डे पोपे/ट्विटर

अगला है पेमेंट्स इंफ्रास्ट्रक्चर प्लेटफॉर्म COTI (COTI) , जो वैन डी पोपे का कहना है कि 100% से अधिक की वृद्धि को प्रज्वलित करने के लिए शॉट के लिए $ 0.48 या $ 0.41 पर समर्थन से ऊपर रहना चाहिए।

“फ्लिप करें उन दो स्तरों में से किसी एक के और $1 की ओर जारी रहने की संभावना है।”

स्रोत: वैन डे पोपे/ट्विटर

व्यापारी के रडार पर एक और सिक्का सद्भाव है ( ONE), एक विकेंद्रीकृत अर्थव्यवस्था को सशक्त बनाने पर केंद्रित एक ब्लॉकचेन। वैन डी पोपे के अनुसार, हार्मनी अपने बिटकॉइन जोड़ी (ONE/BTC) में अपने वर्तमान मूल्य 0.00000368 BTC ($0.15) से 90% रैली के लिए तैयार है।

“बड़ा यहाँ से पलटें और उछलें। एक दम बढ़िया! निरंतरता को देखते हुए, जिसके माध्यम से हम 0.000007 बीटीसी ($ 0.29) से पहले थोड़ा और सुधार देख सकते हैं।”

Image
स्रोत: वैन डे पोप्पे/ट्विटर

वैन डी पोपे की सूची में अंतिम सिक्का विकेंद्रीकृत मशीन-लर्निंग नेटवर्क Fetch.ai (FET) है। क्रिप्टो रणनीतिकार के अनुसार, Fetch.ai पिछले प्रतिरोध को 0.000014 BTC ($ 0.59) को समर्थन में परिवर्तित करने के बाद बिटकॉइन (FET/BTC) के खिलाफ तेजी से दिखता है।

“शायद 0.00005 बीटीसी ($2.10) के लिए तैयार है।”

) स्रोत: वैन डे पोपे/ट्विटर

एक बीट मिस न करें – सब्सक्राइब करेंक्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर, फेसबुक और

तार

) ) सर्फ दैनिक होडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें

) Image अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

फीचर्ड इमेज: शटरस्टॉक/वायरस्टॉक क्रिएटर्स

Leave a Reply