क्रिप्टो एनालिस्ट ने प्रमुख रैली के लिए Altcoin मार्केट हेडिंग की भविष्यवाणी की, बिटकॉइन की वर्तमान मांग को ट्रैक किया – द डेली हॉडल

एक शीर्ष क्रिप्टोक्यूरेंसी विश्लेषक भविष्यवाणी कर रहा है कि तकनीकी विश्लेषण के आधार पर altcoin बढ़ने वाला है।

क्रिप्टो विश्लेषक के रूप में जाना जाता है कैपो अपने 169,000 ट्विटर फॉलोअर्स को बताता है कि 5-वेव इलियट वेव इंडिकेटर के आधार पर, बहुत सारे altcoins ने पहली दो तरंगों को पूरा कर लिया है और आने वाले हैं तीसरी लहर शुरू करें जिसकी विशेषता एक “बड़ा पंप” है।

एक आवेग की इलियट वेव, जो आमतौर पर मजबूत होती है)

साथ ही, उनमें से कुछ पहले ही w1 . कर चुके हैं और उस w3 [Wave 3] का w2 [Wave two], तो बड़ा पंप आ रहा है।”

इलियट वेव सिद्धांत कहता है कि पहली लहर एक रन अप है, उसके बाद एक सुधारात्मक दूसरी लहर है जो वेव 1 से ऊपर नहीं उठती है उच्चतम बिंदु। वेव ३ आम तौर पर सबसे बड़ा और सबसे शक्तिशाली होता है और वेव १ के उच्चतम बिंदु से ऊपर उठता है।

कैपो कहते हैं कि उनकी तेजी की थीसिस इस तथ्य से समर्थित है कि क्रिप्टो क्षेत्र में मंदी की भावना कमजोर है। वह एक बिटकॉइन (बीटीसी) चार्ट प्रदान करता है जो प्रमुख क्रिप्टोकुरेंसी के लिए मजबूत समर्थन दिखा रहा है, जो कई बार एक महत्वपूर्ण स्तर से नीचे गिरने में विफल रहा है।

“मध्यावधि मंदी की संरचना पहले ही टूट चुकी है। यह सभी सिक्कों में हुआ। वे एक मजबूत समर्थन से भी उछल रहे हैं। ”

Image

स्रोत: कैपो/ट्विटर

शीर्ष क्रिप्टो विश्लेषक भी

कहते हैं बिटफिनेक्स और बिनेंस क्रिप्टो एक्सचेंजों के हीटमैप्स प्रमुख बिटकॉइन समर्थन स्तरों पर मजबूत खरीद दबाव प्रदर्शित करते हैं। यहाँ मजबूत मांग दिखा रहे हैं, विशेष रूप से Bitfinex और Binance।”

Image
Image स्रोत: कैपो/ट्विटर

स्रोत: कैपो/ट्विटर

मिस न करें a बीट – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके i तक पहुंचाने के लिए एनबॉक्स

हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर, फेसबुक और Image टेलीग्राम सर्फ Image दैनिक होडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें
Image

Image
अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/बेटीबप33 )

Leave a Reply