क्रिप्टो एनालिटिक्स फर्म सेंटिमेंट के अनुसार, यह एथेरियम ऑन-चेन मेट्रिक बहुत जोखिम भरे क्षेत्र में है – द डेली हॉडल

क्रिप्टो एनालिटिक्स फर्म सेंटिमेंट का कहना है कि एथेरियम (ईटीएच) ऐसे संकेत दिखा रहा है जो निकट भविष्य में दूसरी सबसे बड़ी डिजिटल संपत्ति के लिए कुछ हेडविंड का पूर्वाभास दे सकता है।

एक नई रिपोर्ट में, सेंटिमेंट एथेरियम का कहना है एमवीआरवी (बाजार मूल्य से वास्तविक मूल्य) ईटीएच को एक कमजोर स्थान पर डाल रहा है। एमवीआरवी एक परिसंपत्ति के कुल मार्केट कैप की तुलना उसके वास्तविक मूल्य से करता है और इसका उपयोग बाजार के शीर्ष और नीचे के समय के लिए किया जा सकता है।

फर्म का कहना है कि एथेरियम का एमवीआरवी एक उच्च जोखिम वाले क्षेत्र में मँडरा रहा है।

“एथेरियम शॉर्ट-टर्म 30d MVRV 10% के आसपास एक बहुत ही 'कठिन' स्तर के करीब लगता है, लेकिन लगभग 25% तक बढ़ने की गुंजाइश है। लंबी अवधि के 365d MVRV पर, हम पहले से ही सुपर हाई, सुपर ओवरवैल्यूड, बहुत जोखिम भरा क्षेत्र हैं:”

स्रोत: सेंटिमेंट

सेंटिमेंट यह भी कहता है कि एक्सचेंजों में एथेरियम की आमद देर से तेज हुई है। क्रिप्टो इनसाइट्स फर्म के अनुसार, बढ़े हुए एक्सचेंज इनफ्लो का मतलब यह हो सकता है कि ईटीएच अल्पावधि में कुछ बिकवाली का दबाव देखता है। मूल्य प्रतिरोध स्तर के आसपास अवशोषित होने के लिए थोड़ा अधिक बिकवाली का दबाव हो सकता है। एथेरियम के लिए यह थोड़ा मुश्किल हो सकता है। ”

स्रोत: सेंटिमेंट

सेंटिमेंट कहते हैं सभी उपलब्ध डेटा एथेरियम के लिए मंदी के दबाव की ओर इशारा नहीं कर रहे हैं। फर्म सक्रिय पतों में एक महत्वपूर्ण उछाल के साथ-साथ नेटवर्क विकास में एक बड़ी हालिया स्पाइक की ओर इशारा करती है।

“मई के बाद से सबसे बड़ी स्पाइक। क्या यह एथेरियम नेटवर्क के पुनर्जागरण की शुरुआत है? यह मूल्य कारणों या कुछ और के लिए केवल एक अल्पकालिक उठाव भी हो सकता है।”

स्रोत: सेंटिमेंट

आप एथेरियम पर सेंटिमेंट की पूरी रिपोर्ट पढ़ सकते हैं यहाँ

एक बीट मिस न करें – क्रिप्टो ईमेल अलर्ट डिलीवर करने के लिए सब्सक्राइब करें सीधे आपके इनबॉक्स में


हमारा अनुसरण करें ट्विटर पे
, फेसबुक और तार


सर्फ

द डेली हॉडल मिक्स


नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / फ्लैशमूवी


Leave a Reply