क्रिप्टो एनालिटिक्स फर्म का कहना है कि सट्टेबाज एथेरियम से 'आगे बढ़ रहे हैं' – यहाँ पर क्यों – द डेली हॉडल

क्रिप्टो एनालिटिक्स फर्म सेंटिमेंट का कहना है कि ज्यादातर सट्टेबाज बेहतर विकल्पों की तलाश में एथेरियम (ईटीएच) से आगे बढ़ रहे हैं जो निवेश पर अधिक रिटर्न प्रदान करते हैं।

ब्लॉकचैन उद्योग डेटा दिग्गज का कहना है कि एक्सचेंज एथेरियम की आमद देख रहे हैं, यह सुझाव देते हुए कि लोग हालिया बाजार के जवाब में अपनी होल्डिंग बेच रहे हैं क्रिप्टो डुबकी और अन्य विश्व घटनाएं।

“अगर हम जारी रखना चाहते हैं तो स्वास्थ्यप्रद नज़र नहीं है एक अपट्रेंड, लेकिन हाल ही में अधिकांश मूल्य कार्रवाई बल्कि मैक्रो इवेंट्स (एवरग्रांडे मेल्टडाउन, क्रिप्टो पर एसईसी का आउटलुक, आदि) पर निर्भर रहा है।”

ETH से पहले लेखन के समय $ 3,102 पर वापस चढ़ने से पहले, $ 3,000 के स्तर से लगभग $ 2,600 तक गिर गया था, के अनुसार Coingecko।

Santiment का कहना है कि ETH की कीमत से पहले भी कई महीनों से नेटवर्क ग्रोथ पहले से ही स्थिर है।

फर्म का कहना है कि यह व्यवहार अन्य में वृद्धि के कारण है लेयर-1 हिमस्खलन (AVAX), फैंटम (FTM), और कॉसमॉस (ATOM) जैसी परियोजनाओं के साथ-साथ अपूरणीय टोकन (NFT) बाजार के भीतर घटती अटकलें।

“यदि सट्टा के बेहतर अवसर हैं जो सस्ते हैं और उच्च आरओआई प्राप्त करते हैं, लोग वहां होंगे। और अभी के लिए, ETH उसके लिए जगह नहीं है।

ETH को संघर्ष करना जारी है क्योंकि अधिकांश सट्टेबाज बेहतर ROI के लिए अन्य L1s पर चले गए हैं, अंततः इसे एक स्थिर नेटवर्क विकास के साथ छोड़ रहे हैं। ”

एक बीट मिस न करें –
सब्स्क्राइब करें
क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए
चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और तार
सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें


अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / मैक्सिम इवासियुक

Leave a Reply