क्रिप्टो एनालिटिक्स फर्म ग्लासनोड – द डेली हॉडल के अनुसार, लूमिंग बिटकॉइन सप्लाई स्क्वीज़ नए बुल साइकिल को ट्रिगर कर सकता है

कुछ बिटकॉइन स्वामित्व मेट्रिक्स से संकेत मिलता है कि ब्लॉकचैन एनालिटिक्स प्लेटफॉर्म ग्लासनोड के अनुसार, बिटकॉइन (बीटीसी) एक तेजी से बाजार चक्र के लिए तैयार हो सकता है।

ग्लासनोड नोट करता है कि दीर्घकालिक बिटकॉइन धारक ( LTHs) ने सभी BTC का 79.5% जमा किया है, जो कि बुल मार्केट के शुरू होने से पहले पिछले अक्टूबर में हासिल की गई दर के बराबर है। एलटीएच के पास औसतन 155 दिनों से अधिक के लिए बिटकॉइन है।

जैसा कि फर्म बताती है ,

“एक पूर्ण सिक्का मात्रा के आधार पर, एलटीएच वर्तमान में इतिहास में सबसे अधिक सिक्कों के मालिक हैं, इस सप्ताह 12.97 मिलियन बीटीसी तक पहुंच गए हैं।

एलटीएच-स्वामित्व वाली आपूर्ति में शिखर आमतौर पर लेट-स्टेज भालू बाजारों के साथ सहसंबद्ध होते हैं, जो ऐतिहासिक रूप से आपूर्ति निचोड़ने और चक्रीय बैल रन की शुरुआत के बाद होते हैं।

स्रोत: ग्लासनोड

बिटकॉइन लेखन के समय $48,018.96 पर कारोबार कर रहा है, और इस दौरान 4% से अधिक का कारोबार कर रहा है CoinGecko के अनुसार, पिछले सात दिनों में अस्थिर मूल्य कार्रवाई के बाद यह पिछले सप्ताह अनुभव किया।

ग्लासनोड उपायों एक बिटकॉइन की “उम्र” को ध्यान में रखते हुए जब यह आखिरी बार लेन-देन किया गया था। फर्म ने देखा कि इस सप्ताह, बीटीसी की राशि जो एक वर्ष से अधिक पुरानी थी, 2020 पूर्व-बुल रन अवधि की तुलना में “उल्लेखनीय रूप से निम्न स्तर” पर पहुंच गई।

“7-दिवसीय चलती औसत आधार पर, 1yr+ आयु वर्ग के 2.5k BTC से कम प्रति दिन खर्च किया जा रहा है।

जनवरी 2021 में बुल मार्केट पीक 2021 की तुलना में यह 9 गुना कम पुराने सिक्के खर्च किए जा रहे हैं, जहां 22.5k से अधिक BTC खर्च किए गए थे क्योंकि कीमतें पहली बार $42k तक पहुंच गई थीं।”

स्रोत: ग्लासनोड

एक बीट मिस न करें – क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे प्राप्त करने के लिए सदस्यता लें आपका इनबॉक्स
हमारा अनुसरण इस पर कीजिये
ट्विटर, फेसबुक और तार
सुर च द डेली हॉडल मिक्स नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें ) अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त राय नहीं हैं निवेश सलाह। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/ktsdesign

Leave a Reply