क्रिप्टो एटीएम मशीन हिट्स सेंट्रल अमेरिकन कंट्री के रूप में बिटकॉइन एडॉप्शन रेज ऑन | द डेली होडली

वैश्विक बिटकॉइन अपनाने में तेजी आ रही है क्योंकि एक और मध्य अमेरिकी देश अपनी पहली क्रिप्टो एटीएम मशीन के आगमन को देखता है।

रॉयटर्स के अनुसार, स्थानीय फर्म टीजीयू कंसल्टिंग ग्रुप ने होंडुरास की राजधानी टेगुसिगाल्पा में एक कार्यालय टॉवर में “ला बिटकोइनेरा” नामक मशीन स्थापित की। .

मशीन उपयोगकर्ताओं को होंडुरास की आधिकारिक मुद्रा लेम्पिरा का उपयोग करके बिटकॉइन (बीटीसी) और एथेरियम (ईटीएच) खरीदने की अनुमति देती है। उपयोगकर्ताओं को अपनी आधिकारिक पहचान को स्कैन करना होगा और क्रिप्टो संपत्ति खरीदने के लिए अपने व्यक्तिगत डेटा जैसे फोन नंबर को इनपुट करना होगा।

टीजीयू का 28-वर्ष -ओल्ड मुख्य कार्यकारी, जुआन मायेन, कहते हैं कि मशीन की स्थापना से पहले, होंडुरांस के पास डिजिटल संपत्ति खरीदने का कोई स्वचालित तरीका नहीं था।

“आपको इसे पीयर-टू-पीयर करना था, किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश करें जो … इसे करने को तैयार था, व्यक्तिगत रूप से मिलें और एक्स राशि नकद ले जाएं, जो होंडुरास में पर्यावरण को देखते हुए बहुत असुविधाजनक और खतरनाक है। “

मायेन यह भी कहता है कि कई होंडुरन सॉफ्टवेयर डेवलपर्स क्रिप्टोकरेंसी में अपना वेतन प्राप्त कर रहे हैं, और नोट करते हैं कि डिजिटल संपत्ति प्रेषण भेजने के लिए एक लागत प्रभावी तरीका प्रदान कर सकती है।

ला बिटकोइनेरा का आगमन इस क्षेत्र में क्रिप्टोकरेंसी की बढ़ती लोकप्रियता। पड़ोसी अल साल्वाडोर आधिकारिक तौर पर अपनाने बिटकॉइन को आने वाले दिनों में कानूनी निविदा के रूप में अपनाने के लिए तैयार है। अल सल्वाडोर के राष्ट्रपति नायब बुकेले ने कहा कि देश में वयस्क नागरिकों को सरकार के क्रिप्टोक्यूरेंसी ऐप पर अपना खाता स्थापित करने के बाद $ 30 मूल्य का बिटकॉइन मुफ्त में मिलेगा।

एक बीट मिस न करें – सब्सक्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए


हमारा अनुसरण करें ट्विटर पर , फेसबुक पर और
टेलीग्राम

सर्फ दैनिक होडल मिक्स
नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें

अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / फीनिक्स

Leave a Reply