क्रिप्टो एक्सचेंज बिनेंस ने ऑस्ट्रेलिया में विकल्प और फ्यूचर्स ट्रेडिंग को समाप्त करने की योजना की घोषणा की – द डेली हॉडल

दुनिया के सबसे बड़े क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंजों में से एक का कहना है कि यह कुछ उत्पादों और सेवाओं को बंद कर रहा है जो यह ऑस्ट्रेलियाई ग्राहकों को प्रदान करता है।

क्रिप्टो एक्सचेंज बिनेंस का कहना है कि 24 सितंबर तक, ऑस्ट्रेलिया में उपयोगकर्ता नहीं करेंगे नए फ्यूचर्स, ऑप्शंस और लीवरेज्ड टोकन पोजीशन को बढ़ाने या खोलने की अनुमति दी जाए। इसके अलावा, इन श्रेणियों में सभी खुले स्थान 24 दिसंबर से स्वचालित रूप से बंद हो जाएंगे।

क्रिप्टोकुरेंसी एक्सचेंज कहता है निर्णय आवश्यकता से प्रेरित है “स्थानीय नियमों का पालन करना।”

“हमारा उद्देश्य ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी और डिजिटल परिसंपत्तियों के आसपास एक स्थायी पारिस्थितिकी तंत्र बनाना है। Binance हमारे उद्योग के नियामक ढांचे में विकास का स्वागत करता है क्योंकि वे बाजार के खिलाड़ियों के लिए नियामकों के साथ अधिक सहयोग करने के अवसर प्रदान करते हैं।

हम नीति-निर्माण में रचनात्मक रूप से काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो प्रत्येक उपयोगकर्ता को लाभान्वित करना चाहता है। ”

ऑस्ट्रेलिया में वायदा, विकल्प और लीवरेज टोकन प्रसाद को वापस लेने का बिनेंस का निर्णय दुनिया भर में एक्सचेंज द्वारा सामना की जाने वाली नियामक चुनौतियों की एक श्रृंखला के बीच आता है।

जून में, यूनाइटेड किंगडम नियामक वित्तीय आचरण प्राधिकरण ने घोषणा की कि Binance मार्केट्स लिमिटेड को “यूके में किसी भी विनियमित गतिविधि को करने की अनुमति नहीं थी।” इसके बाद, प्रमुख बैंकों जैसे बार्कलेज और एचएसबीसी ने बैंक को भुगतान रोक दिया। क्रिप्टोकुरेंसी एक्सचेंज।

नियामक दबाव के जवाब में, बिनेंस ने बढ़ाया है अपने ग्राहक को जानें (केवाईसी) और एंटी-मनी लॉन्ड्रिंग (एएमएल) नीतियां।

बिनेंस ने नए उपयोगकर्ताओं के लिए उत्तोलन विकल्प को भी कम कर दिया है स्टॉक टोकन के लिए अधिकतम 20x, साथ ही समाप्त समर्थन।

क्रिप्टो एक्सचेंज, जिसका कोई आधिकारिक मुख्यालय नहीं है, कथित तौर पर अब है एक केंद्रीय स्थान स्थापित करने के लिए देख रहे हैं।

एक बीट मिस न करें – सब्स्क्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर , फेसबुक और तार सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स

) नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें
अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त राय नहीं हैं निवेश सलाह। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/एंजेला हार्बर्न

Leave a Reply