क्रिप्टो एक्सचेंज क्रैकेन के अनुसार, बिटकॉइन साल के अंत तक छह अंकों की कीमत के करीब पहुंच सकता है – द डेली हॉडल

क्रिप्टोकुरेंसी एक्सचेंज क्रैकेन का कहना है कि बिटकॉइन साल के अंत में भारी उछाल के साथ समाप्त हो सकता है जो सितंबर के समापन मूल्य से बीटीसी के मूल्य को दोगुना से अधिक कर देगा।

एक नई रिपोर्ट में, क्रैकेन का कहना है कि बिटकॉइन है आम तौर पर वर्ष के अंतिम तीन महीनों (Q4) के दौरान सर्वश्रेष्ठ वार्षिक प्रदर्शन दर्ज किया गया। ध्यान दें कि 4Q ऐतिहासिक रूप से बीटीसी की सबसे अच्छी तिमाही रही है, जिसका औसत और औसत रिटर्न क्रमशः +119% और +58% है। इन वर्षों में, क्रैकेन कहते हैं बिटकॉइन वर्ष के अंत में $ 100,000 के करीब मँडरा सकता है।

“पर बीटीसी का क्वार्टर-एंड क्लोजिंग प्राइस $ 43,800 है, 4Q2021 में एक +119% रिटर्न बीटीसी को लगभग $96,000 में डाल देगा। बिटकॉइन को वर्ष के अंत में $69,000 की सराहना करते हुए देखें। लेखन के समय बिटकॉइन लगभग $54,800 पर कारोबार कर रहा है, जो 25% की वृद्धि की संभावना का सुझाव देता है।

क्रिप्टोकुरेंसी एक्सचेंज यह भी कहता है कि अक्टूबर सितंबर की तुलना में बिटकॉइन के लिए अधिक अस्थिर महीना होता है। बिटकॉइन अक्टूबर की शुरुआती कीमत $४३,८२० से लगभग २५% ऊपर है। ६६% बनाम ६१% की वार्षिक अस्थिरता), और बीटीसी ऐतिहासिक औसत को देखते हुए १३% अधिक समाप्त हो जाता है। हालांकि अक्टूबर में बीटीसी के लिए एक अनुकूल महीना होने का वादा किया गया है, नवंबर और दिसंबर को बैलों के लिए अनुकूल होने पर ध्यान देना चाहिए।”

एक बीट मिस न करें – सब्स्क्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए

चहचहाना पर हमें का पालन करें
, फेसबुक और टेलीग्राम

सर्फ
दैनिक हॉडल मिक्स )

जाँच ताजा खबर सुर्खियों




अस्वीकरण: डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

)

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/इंटुएरी

Leave a Reply