क्रिप्टो एक्सचेंज क्रैकेन के अनुसार, आसन्न बिटकॉइन अपग्रेड युगों के लिए एक है – द डेली होडली

क्रिप्टो एक्सचेंज क्रैकेन का कहना है कि नवंबर में आने वाले बिटकॉइन (बीटीसी) के लिए एक अपग्रेड “युगों के लिए एक” है।

क्रैकेन इंटेलिजेंस की नवीनतम रिपोर्ट में, एक्सचेंज बताता है कि टैपरोट – जिसमें तीन बिटकॉइन सुधार प्रस्ताव (बीआईपी) शामिल हैं – मार्केट कैप द्वारा दुनिया के सबसे बड़े क्रिप्टो के कई पहलुओं को नया रूप देंगे।

“टैपरूट उपयोगकर्ता की गोपनीयता, नेटवर्क मापनीयता और सभी बिटकॉन्स की फंजीबिलिटी में काफी सुधार करता है। उपयोगकर्ता सस्ते लेनदेन शुल्क और मल्टीसिग (बहु-हस्ताक्षर) लेनदेन करने की क्षमता का आनंद लेंगे और सिंगल-सिग लेनदेन के समान दक्षता, कम शुल्क और गोपनीयता के साथ जटिल स्मार्ट अनुबंध बनाएंगे।

टैप्रूट यकीनन अब तक का सबसे महत्वपूर्ण बिटकॉइन अपग्रेड है, जो बड़े पैमाने पर नवाचार और अपनाने के लिए मंच तैयार करता है। ”

क्रैकन इस बारे में भी कुछ विस्तार से बताता है कि कैसे टैपरोट बिटकॉइन उपयोगकर्ताओं के लिए गोपनीयता में सुधार कर सकता है।

“टैपरोट की बढ़ी हुई उपयोगकर्ता गोपनीयता और लेनदेन दक्षता लाभ एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। अपग्रेड का मतलब है कि उपयोगकर्ता के अनपेक्षित खर्च की स्थिति के बारे में विवरण प्रकट नहीं किया जाता है, जिसके परिणामस्वरूप नेटवर्क पर लेन-देन करते समय बेहतर गोपनीयता और ब्लॉकचैन पर हल्का डेटा लोड होता है।

क्रिप्टो एक्सचेंज कहता है जो कुछ लोग टैपरोट अपग्रेड के संभावित प्रभाव को समझते हैं और यह कि इस साल के अंत में बिटकॉइन के लाइव होने के बाद यह एक नए युग का मार्ग प्रशस्त कर सकता है।

“आगामी टैपरूट अपग्रेड न केवल अपने तकनीकी परिवर्तनों में महत्वपूर्ण है, बल्कि इसके कार्यान्वयन की प्रक्रिया में। कुछ लोगों का मानना ​​है कि आने वाले वर्षों में बिटकॉइन प्रोटोकॉल अपग्रेड को कैसे लागू किया जाता है, इसके लिए टैपरोट परिचालन आधार स्थापित करेगा।

एक बीट मिस न करें –
सब्सक्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए

चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और तार
सर्फ डेली हॉडल मिक्स नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें

अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/लियू ज़िशान

Leave a Reply